Create

के एल राहुल ने भारतीय टीम के नए गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर बड़ा बयान दिया

Nitesh
प्रसिद्ध कृष्णा
प्रसिद्ध कृष्णा

विकेटकीपर बल्लेबाज के एल राहुल (KL Rahul) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के नए गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। के एल राहुल ने प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) की काफी तारीफ की और कहा कि डेब्यू में जिस तरह का प्रदर्शन उन्होंने किया उससे वो बिल्कुल भी हैरान नहीं थे।

के एल राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले से पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर बयान दिया। उन्होंने इस गेंदबाज की तारीफ करते हुए कहा,

प्रसिद्ध कृष्णा ने पहले मुकाबले में जिस तरह का प्रदर्शन किया उससे मैं हैरान नहीं हूं। मुझे पूरा भरोसा था कि कर्नाटक से अगला प्लेयर जो इंडियन टीम में आने वाला है वो प्रसिद्ध कृष्णा ही होंगे। हम एक बैच में नहीं थे लेकिन मैंने उनको जूनियर क्रिकेट में खेलते हुए काफी देखा है। वो एक ऐसे प्लेयर हैं जिनके ऊपर से आप अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े बदलाव जो दूसरे वनडे मुकाबले के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं

आपको बता दें कि के एल राहुल और प्रसिद्ध कृष्णा दोनों कर्नाटक के ही हैं। इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में प्रसिद्ध को अपने डेब्यू का मौका मिला। हालांकि उनकी शुरुआत अच्छी नहीं रही और जॉनी बेयरेस्टो ने उनकी गेंदों पर ताबड़तोड़ रन बनाए। उनके तीसरे ओवर में 22 रन बने।

प्रसिद्ध कृष्णा ने पहले वनडे में जबरदस्त गेंदबाजी की

इसके बाद ऐसा लगा कि अब वो इस मुकाबले में अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे। हालांकि दूसरे स्पेल में प्रसिद्ध कृष्णा ने जबरदस्त गेंदबाजी की और चार विकेट चटका दिए। उन्होंने जेसन रॉय को आउट करके इंग्लैंड के सलामी जोड़ी के पार्टनरशिप को तोड़ा। ये साझेदारी काफी खतरनाक लग रही थी। इसके बाद प्रसिद्ध कृष्णा ने कई और अहम बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। उन्होंने डेब्यू मुकाबले में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड बना दिया।

ये भी पढ़ें: शाकिब अल हसन के IPL में खेलने का रास्ता साफ, जल्द ही केकेआर टीम के साथ जुड़ेंगे

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment