Create
Notifications

"मुझे नहीं लगता है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कोई दरार है"

West Indies v India - One Day International Series
West Indies v India - One Day International Series
Nitesh
ANALYST

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट (Salman Butt) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच दरार की खबरों से इंकार किया है। उन्होंने कहा है कि रोहित और विराट दोनों एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से समझते हैं और उनके बीच विवाद का कोई सवाल ही नहीं उठता है।

समय - समय पर विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच अनबन के कयास लगाए जाते रहे हैं। हाल ही में जब टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा तब भी इस तरह की खबरें सामने आईं। हालांकि कई दिग्गजों ने इन खबरों को नकार दिया।

अब रोहित शर्मा को टी20 टीम का कप्तान नियुक्त कर दिया गया है और विराट कोहली और वनडे और टेस्ट में टीम की कप्तानी करेंगे। इसकी वजह से दोनों खिलाड़ियों के बीच हितों के टकराव की बात कही जा रही है। हालांकि सलमान बट्ट इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं।

दोनों एक दूसरे को काफी अच्छी तरह समझते हैं - सलमान बट्ट

उन्होंने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा "जब दो अलग-अलग शख्स होते हैं तो फिर विचारों का टकराव हो सकता है लेकिन इनका डोमेन अलग है। एक प्लेयर टी20 टीम को लीड कर रहा है और दूसरा वनडे और टेस्ट टीम की कप्तानी करेगा। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने एक साथ काफी बेहतरीन क्रिकेट खेली है और मैंने किसी भी विवाद के बारे मे नहीं सुना है। मुझे ऐसा लगता है कि दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से सहमत रहते हैं और एक दूसरे को अच्छी तरह समझते भी हैं।"

सलमान बट्ट ने आगे कहा "इन दोनों को अपने डोमेन के बारे में पता है। इसलिए अगर वो उस दायरे में रहकर काम करते हैं तो फिर कोई दिक्कत नहीं होना चाहिए। कई सारे मुद्दों पर इनकी सोच एक जैसी हो सकती है क्योंकि ये कप्तान और उप कप्तान हैं।"


Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now