Create

हमें ऐसे खिलाड़ियों की जरूरत है जो सभी तरह के कंडीशंस को एडाप्ट कर सकें, केकेआर के कोच का बयान

कोलकाता नाइट राइडर्स को नए सिरे से अपनी टीम तैयार करनी होगी
कोलकाता नाइट राइडर्स को नए सिरे से अपनी टीम तैयार करनी होगी
reaction-emoji
Nitesh

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने आगामी आईपीएल (IPL) ऑक्शन में अपनी टीम की स्ट्रैटजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। भरत अरुण ने कहा है कि केकेआर ऐसे प्लेयर्स को टार्गेट कर रही है जो हर तरह की कंडीशंस में बेहतरीन खेल दिखा सकें।

आईपीएल 2022 की नीलामी में अब ज्यादा दिन नहीं बचा है और सभी टीमों ने अपनी-अपनी स्ट्रैटजी बनानी शुरू कर दी है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी नीलामी के लिए अपनी पूरी तैयारी कर रखी है। टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने बताया कि वो किस तरह के प्लेयर्स को अपनी टीम में लेना चाहते हैं।

केकेआर की वेबसाइट पर बातचीत के दौरान भरत अरुण ने कहा "आपको ऐसे प्लेयर्स की जरूरत है जो अलग-अलग तरह के कंडीशंस में बेहतरीन खेल दिखा सकें। कोरोना वायरस के पहले भी जब आप होम कंडीशंस के लिए गेंदबाजों का चयन करते थे तो उन गेंदबाजों को घर के बाहर भी 7 मैच खेलने होते थे।"

भरत अरुण ने आगे कहा "जब आप दुनिया भर के टॉप प्लेयर्स को देख लेते हैं तो फिर आपको आइडिया हो जाता है कि वो क्या कर सकते हैं। इससे आपको बेहतर तैयारी और फैसला लेने में मदद मिलती है। आप मैचों के दौरान ज्यादा अच्छी तरह से अपनी प्लानिंग कर सकते हैं।'

आपको बता दें कि आईपीएल ऑक्शन के लिए शुरूआती दौर में कुल 1214 खिलाड़ियों ने अपना नाम भेजा था। इसमें से 590 खिलाड़ियों को ही चुना गया है, जिसमें 44 खिलाड़ी फ्रेंचाइजी के अनुरोध पर शामिल किये गए हैं। 2 करोड़ के बेस प्राइस के लिए 48 खिलाड़ियों ने अपना नाम भेजा है। वहीं 20 खिलाड़ी हैं जिनका बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपये है, जबकि 34 खिलाड़ी 1 करोड़ रुपये वाले बेस प्राइस की लिस्ट में हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...