Create
Notifications

केकेआर-चेन्नई सुपरकिंग्स IPL के 15वें मैच का प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और Predicted XI

reaction-emoji
निरंजन

आईपीएल (IPL) में बुधवार को डबल हेडर का दूसरा मैच कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला जाएगा। केकेआर की फॉर्म कुछ खास नजर नहीं आ रही है वहीँ चेन्नई ने पिछले दोनों मैचों में जीत हासिल की है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई ने 45 रनों से बड़ी जीत दर्ज की है। ऐसे में कहा जा सकता है कि चेन्नई की टीम के खिलाफ केकेआर के लिए मैच आसान नहीं होगा।

बल्लेबाजी में केकेआर के लिए मध्यक्रम एक समस्या बनकर उभरा है। इस जगह मॉर्गन और कार्तिक सहित तमाम बल्लेबाजों को संघर्ष करते हुए देखा जा सकता है। शाकिब अल हसन को लेने के बाद भी बल्लेबाजी की मुश्किलों का हल नहीं हो पाया है। देखने वाली बात होगी कि इस बार केकेआर की रणनीति क्या होगी। चेन्नई सुपरकिंग्स हर विभाग में बेहतर नजर आ रही है। महेंद्र सिंह धोनी की समझदारी और कप्तानी से इस टीम के हौसले और ज्यादा बुलंद नजर आ रहे हैं। देखना होगा कि इस बार चेन्नई का खेल कैसा रहेगा।

संभावित एकादश

केकेआर

नितीश राणा, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), शाकिब अल हसन, दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, हरभजन सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती।

चेन्नई सुपरकिंग्स

रुतुराज गायकवाड़, फाफ डू प्लेसी, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, रविन्द्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान), सैम करन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर।

पिच और मौसम की जानकारी

वानखेड़े स्टेडियम में रात के समय ओस फैक्टर खेल में आता है और इस तरह खेल के मध्य समय में बल्लेबाजों को फायदा होगा। पिच बल्लेबाजी के लिए पूरी तरह से अच्छा है और इस मैच में एक अच्छी मात्रा में रन बनाए जाने की उम्मीद है। जहाँ तापमान की बात है, तो यह 27 से 33 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है। मौसम में आर्द्रता 63 फीसदी के आस-पास रहेगी और बारिश के आसार नहीं हैं।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समयानुसार मुकाबले का सीधा प्रसारण शाम 7 बजकर 30 मिनट पर होगा। इसे स्टार नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकेगा। हॉटस्टार और जियो टीवी यूजर भी मुकाबले का सीधा प्रसारण देख पाएँगे।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...