हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में आने से जसप्रीत बुमराह नाराज हैं, पूर्व क्रिकेटर ने बताई चौंकाने वाली वजह

जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ा बयान आया सामने
जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ा बयान आया सामने

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज कृष्णमाचारी श्रीकांत ने हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में आने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में आने से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह खुश नहीं हैं और शायद इसी वजह से उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था।

हार्दिक पांड्या अब मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे। गुजरात टाइटंस से ट्रेड होकर वो मुंबई इंडियंस की टीम में चले गए हैं। दो सालों तक गुजरात टाइटंस की कप्तानी करने के बाद अब वो एक बार फिर मुंबई की टीम का हिस्सा बन गए हैं। वहीं खबरें ये भी हैं कि रोहित शर्मा के बाद हार्दिक पांड्या को ही मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया जाएगा।

इन सब ट्रेड डील्स के बीच जसप्रीत बुमराह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया और कहा कि कई बार खामोशी ही सबसे बड़ा जवाब होती है। इसको लेकर कई तरह के कयास लगाए गए कि आखिर जसप्रीत बुमराह ने ये बयान किस संदर्भ में दिया है।

हार्दिक पांड्या के आने से शायद बुमराह खुश नहीं हैं - श्रीकांत

कृष्णमाचारी श्रीकांत ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान जसप्रीत बुमराह के इस पोस्ट को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

आपको जसप्रीत बुमराह जैसा कोई दूसरा क्रिकेटर नहीं मिलेगा। टेस्ट हो या फिर वनडे क्रिकेट, वो बेस्ट क्रिकेटर्स में से एक हैं। वर्ल्ड कप में उन्होंने अपना सबकुछ झोंक दिया। इंग्लैंड के खिलाफ 2022 में पांचवें टेस्ट मैच में वो स्टैंड इन कप्तान भी थे। शायद उन्हें दुख हो रहा होगा। उनका ये ईगो भी हो सकता है या फिर वो शायद इस बात से दुखी होंगे कि वो मुंबई इंडियंस में रुके रहे और अपना सबकुछ दिया लेकिन टीम किसी ऐसे खिलाड़ी को दोबारा लाकर सेलिब्रेट कर रही है जो छोड़कर चला गया था। उन्हें ये सही नहीं लग रहा होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता