Create

"ऐ चेतन अब सही टीम सिलेक्‍ट करना", श्रीकांत की प्रतिक्रिया हुई वायरल 

कृष श्रीकांत ने चेतन शर्मा की मजे लेते हुए कहा कि अगर सलाह लेना हो तो फोन करना
कृष श्रीकांत ने चेतन शर्मा की मजे लेते हुए कहा कि अगर सलाह लेना हो तो फोन करना
Vivek Goel

टीम इंडिया (India Cricket team) को इस साल ऑस्‍ट्रेलिया (Australia Cricket team) में होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप (T20 World Cup 2022) से पहले एशिया कप (Asia Cup) के अलावा 10 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं। प्रत्‍येक मैच गुजरने के बाद इस बात पर चर्चा होने लगती है कि टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए स्‍क्‍वाड में किसे जगह मिलेगी। इस पर क्रिकेट विशेषज्ञों से लेकर फैंस अपनी राय दे रहे हैं।

पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज कृष्णमाचारी श्रीकांत और रवि शास्‍त्री के बीच भी इसी विषय पर बातचीत हुई। वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले के बाद दोनों के बीच टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए भारतीय स्‍क्‍वाड को लेकर बातचीत हुई। तब कृष्णमाचारी श्रीकांत ने एक बेहद शानदार बयान दिया, जो वायरल हो गया है।

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच पहले टी20 इंटरनेशनल मैच के बाद फैन कोड के ब्रॉडकास्‍ट पर ऑन एयर बातचीत के दौरान श्रीकांत ने प्रमुख चयनकर्ता चेतन शर्मा के लिए शानदार बयान दिया। श्रीकांत और चेतन शर्मा पूर्व टीम साथी भी हैं। श्रीकांत ने पूछा कि टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए इस बार सही टीम चुनी ना और साथ ही कहा कि वो कभी भी उन्‍हें सलाह लेने के लिए फोन कर सकते हैं।

कृष्णमाचारी श्रीकांत ने कहा, 'अगर उन्‍होंने सही संयोजन चुना तो चेतन शर्मा, जिसने हमारे साथ काफी क्रिकेट खेली है.. ऐ चेतु, अब सही टीम सिलेक्‍ट करना। सलाह चाहिए तो मेरे को फोन कर दो। रवि शास्‍त्री को कॉल कर दो। हम दोनों अच्‍छा गाइडेंस देंगे आपको।'

पूर्व भारतीय चयनकर्ता कृष्णमाचारी श्रीकांत ने मौजूदा समय में भारतीय टीम में हो रहे प्रयोग पर कुछ बोलने से किनारा किया, लेकिन उनका मानना है कि अगले महीने शुरू हो रहे एशिया कप से भारतीय टीम को अपना सर्वश्रेष्‍ठ स्‍क्‍वाड चुनना होगा।

कृष्णमाचारी श्रीकांत ने कहा, 'इस समय भारतीय टीम जो प्रयोग कर रही है, वो ठीक है। चयनकर्ता जो कर रहे हैं, वो ठीक है। मगर एशिया कप से उन्‍हें मजबूत टीम चुननी होगी।'


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...