क्रुणाल पांड्या के घर आया नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया के माध्यम से बच्चे के नाम का भी किया खुलासा 

क्रुणाल पांड्या ने इंस्टाग्राम पर पिता बनने की खबर साझा की
क्रुणाल पांड्या ने इंस्टाग्राम पर पिता बनने की खबर साझा की

भारतीय खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा के घर एक नन्हा मेहमान आया है। दोनों एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं और उन्होंने अपने बच्चे का नाम कवीर रखा है। ऑलराउंडर खिलाड़ी ने इंस्ट्राग्राम पर अपनी पत्नी और बच्चे के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को यह खुशखबरी दी।

क्रुणाल पांड्या भारत के प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ियों में से एक हैं। मौजूदा समय में यह खिलाड़ी भारत की किसी भी टीम का हिस्सा नहीं है। क्रुणाल ने 2018 में भारत के लिए टी20 सबूत और 2021 में वनडे डेब्यू किया था। उन्होंने अभी तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पांच वनडे और 19 टी20 मैच खेले हैं। इस दौरान वनडे में उनके नाम 130 रन और 2 विकेट तथा टी20 में 124 रन और 15 विकेट दर्ज हैं। ऑलराउंडर खिलाड़ी ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच पिछले साल खेला था।

इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा करते हुए, कुणाल ने अपनी पत्नी और उनके बेटे के साथ दो तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने कैप्शन में अपने बेटे का नाम लिखा।

कवीर क्रुणाल पांड्या

वारविकशायर के लिए इंग्लैंड में खेलते हुए नजर आएंगे क्रुणाल पांड्या

भारतीय ऑलराउंडर ने मौजूदा सीजन इंग्लैंड के घरेलू टूर्नामेंट रॉयल लंदन कप में खेलने के लिए वारविकशायर के साथ करार किया है। वहां पर क्रुणाल जरूर वनडे मैचों में अच्छा प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम में वापसी की कोशिश करना चाहेंगे। उन्होंने वारविकशायर के लिए खेलने को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा था,

मैं काउंटी क्रिकेट खेलने और वारविकशायर जैसे ऐतिहासिक क्लब में शामिल होने का मौका पाकर बेहद उत्साहित हूं। एजबेस्टन क्रिकेट खेलने के लिए एक खास जगह है और मैं इसे अपना घर कहने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव, नवदीप सैनी और वॉशिंगटन सुंदर प्रमुख खिलाड़ी भी इंग्लैंड में घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं और अब इस लिस्ट में क्रुणाल का नाम भी जल्द ही शामिल हो जायेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now