Create

क्रुणाल पांड्या ने आईपीएल के ऑक्शन से पहले दिया बड़ा बयान

क्रुणाल पांड्या इस सीजन आईपीएल ऑक्शन का हिस्सा होंगे
क्रुणाल पांड्या इस सीजन आईपीएल ऑक्शन का हिस्सा होंगे

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के ऑक्शन से पहले बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जिस भी टीम के लिए वो खेलेंगे उसे निश्चित तौर पर अपने परफॉर्मेंस से मैच जिताएंगे।

क्रुणाल पांड्या 2016 से लेकर 2021 के आईपीएल सीजन तक मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे। इस दौरान टीम ने तीन टाइटल जीते और क्रुणाल पांड्या ने इसमें अपनी अहम भूमिका अदा की। 2017 के फाइनल में उनके जबरदस्त परफॉर्मेंस को भुलाया नहीं जा सकता है। हालांकि 2022 के ऑक्शन से पहले फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया है और अब एक बार फिर वो ऑक्शन का हिस्सा हैं।

मैं टीम को मैच जिताकर दूंगा - क्रुणाल पांड्या

आईपीएल ऑक्शन से पहले क्रुणाल पांड्या ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान कहा कि वो अपनी टीम को मैच जिताएंगे, इस बात की 100 प्रतिशत गारंटी है। उन्होंने कहा,

ऐसा नहीं है कि मैं अति-आत्मविश्वास में बोल रहा हूं, बल्कि मुझे खुद के ऊपर काफी भरोसा है। मैं हमेशा टीम के लिए खेलता हूं और चैंपियनशिप जीतने के लिए ही मैदान में उतरता हूं। मैं ऐसा प्लेयर नहीं हूं जो केवल एक ही नंबर पर खेल सकता है लेकिन अगर मुझे लगातार एक ही पोजिशन पर खेलने का मौका मिले तो फिर चीजें आसान हो जाएंगी। मुंबई इंडियंस में हमारे पास दो बेहतरीन फिनिशर थे और इस मामले में हम काफी लकी थे। हार्दिक और पोलार्ड जब मुझसे पहले बल्लेबाजी के लिए जाते थे तो मुझे उनको सपोर्ट करना होता था और तब मैं सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करता था। वहीं जब जल्दी विकेट गिर जाते थे तो फिर मैं पांचवें नंबर पर जाकर पारी को आगे बढ़ाने का काम करता था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment