Create

क्रुणाल पांड्या ने टी20 विश्व कप के लिए चुने जाने की संभावनाओं पर दी बड़ी प्रतिक्रिया 

क्रुणाल इस समय मुंबई इंडियंस के स्क्वॉड के साथ यूएई में मौजूद हैं
क्रुणाल इस समय मुंबई इंडियंस के स्क्वॉड के साथ यूएई में मौजूद हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के लिए चुने जाने वाले भारतीय (Indian Cricket Squad) स्क्वॉड पर क्रिकेट प्रेमियों के साथ-साथ कई खिलाड़ियों की भी नजरे टिकी हुयी हैं और इन्हीं में एक हैं, ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya)। क्रुणाल इस समय मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्क्वॉड के साथ यूएई में मौजूद हैं, जहां वो आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं। क्रुणाल पांड्या भी भारतीय टी20 विश्व कप के स्क्वॉड में चुने जाने के संभावित दावेदारों में से एक हैं और जब उनसे इस बार में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि देश के लिए बड़े इवेंट्स में खेलना उनका सपना है और वह पूरी तरह से तैयार हैं।

क्रुणाल पांड्या ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए एक ऑलराउंडर के तौर पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और यही वजह से है कि वह भारत के लिए भी टी20 और वनडे डेब्यू कर चुके हैं। क्रुणाल ने अपने अंतरराष्ट्रीय टी20 करियर में 19 मैचों में गेंद के साथ 15 विकेट और बल्ले के साथ 124 रन बनाये हैं।

ईएसपीएन क्रिकइंफो के साथ इंटरव्यू के दौरान क्रुणाल ने खुद के टी20 विश्व कप के स्क्वॉड में चुने जाने की संभावनाओं पर बात करते हुए कहा,

मैं तैयार हूं। किसी भी खिलाड़ी के लिए, अपने देश का प्रतिनिधित्व करना और विश्व कप में खेलना एक सपना है। मेरा भी यही सपना है। फिर, मुझे लगता है कि मैं भी तैयार हूं, मेरा मतलब है, मैंने काफी क्रिकेट मात्रा में क्रिकेट खेली और अच्छा प्रदर्शन किया। अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं इसके लिए तैयार हूं।

वॉशिंगटन सुंदर की चोट बन सकती है अन्य खिलाड़ियों के लिए मौका

ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर इंग्लैंड में अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। इस वजह से पहले वो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज तथा हाल ही में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से भी बाहर हो गए हैं। सुंदर के फिट ना होने की स्थिति में चयनकर्ता किसी अन्य खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि चयनकर्ता क्रुणाल पर विश्वास जताएंगे या किसी अन्य खिलाड़ी पर।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...