Create
Notifications

क्रुणाल पांड्या कोरोना नेगेटिव होकर घर लौटे - रिपोर्ट

निरंजन
visit

भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) आखिरकार COVID-19 से उबर चुके हैं और स्वदेश लौट आए हैं। भारत के श्रीलंका दौरे के दौरान पांड्या कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इस घटना ने दौरे को लगभग खतरे में डाल दिया लेकिन अब सब कुछ सही हो गया है और पांड्या भी ठीक हो गए हैं। संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें टीम से अलग रखा गया था और श्रीलंका से वापस आने की अनुमति भी नहीं दी गई थी।

BDcrictime की एक रिपोर्ट के अनुसार पांड्या जिस होटल में ठहरे थे, वहां से निकल गए हैं। बताया गया है कि वह बुधवार सुबह माउंट लाविनिया होटल से निकले और भारत के लिए फ्लाइट पकड़ने गए थे। वह 27 जुलाई को संक्रमित पाए गए और उन्हें अलग-थलग करना पड़ा। इसके बाद दूसरे टी20 को भी एक दिन आगे कर दिया गया।

युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम वहीँ रहेंगे

पांड्या के बाद संक्रमित पाए गए युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम अभी श्रीलंका में ही हैं। उनका आरटीपीसीआर टेस्ट नेगेटिव आने के बाद ही वे स्वदेश लौट पाएंगे। अन्य खिलाड़ी घर पहुंच गए हैं। टीम में कोरोना वायरस के प्रवेश के बाद कई खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेजा गया था और नए खिलाड़ियों को टीम के लिए खेलने का मौका मिला। हालांकि टीम इंडिया को श्रीलंका में टी20 सीरीज के दौरान 2-1 से हार का सामना करना पड़ा।

सीरीज समाप्त होने के अगले दिन खिलाड़ी भारत लौट आए थे लेकिन संक्रमित खिलाड़ी और आइसोलेटेड खिलाड़ियों को आने की अनुमति नहीं थी। श्रीलंका से सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ ने इंग्लैंड में भारतीय टेस्ट टीम में शामिल होने के लिए उड़ान भरी। वहीँ बाकी खिलाड़ियों को नेगेटिव रिपोर्ट के आधार पर ही जाने की अनुमति थी। संक्रमित खिलाड़ियों को श्रीलंका सरकार के नियमों के अनुसार दस दिन आइसोलेशन में भी रहना था।

भारतीय टीम ने श्रीलंका में एकदिवसीय सीरीज के दौरान बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए मेजबान टीम को 2-1 से हरा दिया। टी20 सीरीज के पहले मैच में जीत के बाद टीम इंडिया को अगले दोनों मैचों में 5 बल्लेबाजों के साथ उतरना पड़ा और सीरीज में भी पराजय का सामना करना पड़ा।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now