Create
Notifications

कुलदीप यादव ने केकेआर टीम में खुद को मौका नहीं मिलने को लेकर लगाए बड़े आरोप

कुलदीप यादव को केकेआर की तरफ से ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला है
कुलदीप यादव को केकेआर की तरफ से ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला है
Nitesh
ANALYST

चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की तरफ से प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिलने को लेकर बड़े आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि टीम में कम्यूनिशेन की कमी है। जब किसी खिलाड़ी को मौका नहीं दिया जाता है तो उससे बात भी नहीं की जाती है। उसे ये नहीं बताया जाता है उसको क्यों खेलने का चांस नहीं मिल रहा है और उसे क्या सुधार करने हैं।

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा के यू-ट्यूब चैनल पर इंटरव्यू के दौरान कुलदीप यादव ने कहा कि खिलाड़ी को पता ही नहीं होता है कि उसे टीम से बाहर क्यों किया गया है।

उन्होंने कहा "अगर कोच ने आपके साथ पहले काम किया है और लम्बे समय से जुड़े हुए हैं तो फिर वो आपको बेहतर तरीके से समझते हैं। लेकिन जब कम्यूनिकेशन कमजोर हो जाता है तो फिर काफी दिक्कतें होती हैं। कभी-कभी आपको पता नहीं होता है कि आप खेलेंगे या नहीं या फिर टीम को आपसे क्या उम्मीदें हैं।"

टीम मैनेजमेंट आपको नहीं बताता है कि आप क्यों नहीं खेल रहे हैं - कुलदीप यादव

कुलदीप यादव ने आगे कहा "कभी-कभी आपको लगता है कि आप खेलने के हकदार हैं और टीम को मैच भी जिता सकते हैं लेकिन आपको कारण नहीं पता होता है कि क्यों बाहर किया गया है। मैनेजमेंट अपने प्लान सिर्फ दो महीने के लिए बनाती है और इससे दिक्कतें और बढ़ जाती हैं।"

दिग्गज स्पिनर ने कहा कि भारतीय टीम में आपसे बात की जाती है कि आप क्यों टीम में नहीं हैं लेकिन केकेआर फ्रेंचाइजी के साथ ऐसा नहीं है। मुझे याद है कि आईपीएल से पहले मैंने मैनेजमेंट से बात की थी लेकिन मैचों के दौरान मुझसे इस बारे में कोई भी बात नहीं की गई।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now