Hindi Cricket News - कुलदीप यादव ने महेंद्र सिंह धोनी के गुस्से को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा 2017 में बात नहीं सुनने पर डांट पड़ी थी

महेंद्र सिंह धोनी और कुलदीप यादव
महेंद्र सिंह धोनी और कुलदीप यादव

भारतीय टीम के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ हुए दिलचस्प किस्से के बारे में बताया। कुलदीप यादव ने बताया कि कैसे वो धोनी के गुस्से को देखकर डर गए थे और मैच के बाद उन्होंने धोनी ने इसके बारे में पूछा भी था।

कुलदीप यादव ने जतिन सप्रू के साथ इंस्टाग्राम पर हुई बातचीत में कहा,

"श्रीलंका के खिलाफ 2017 में हुए मैच के दौरान कुसल परेरा ने मेरी गेंद पर कवर के ऊपर से बाउंड्री लगाई। धोनी भाई ने विकेट के पीछे से मुझे फील्डिंग चेंज करने के लिए कहा। मैंने उनकी बात नहीं सुनी और अगली गेंद पर परेरा ने रिवर्स स्वीप लगाकर बाउंड्री लगाई। इसके बाद वो मेरे पास आए और बोले कि मैं पागल हूं? 300 वनडे खेला हूं, समझा रहा हूं यहां पर और तुम सुन नहीं रहे हो।"

कुलदीप यादव ने बताया कि वो इसके बाद डर गए थे और मैच के बाद धोनी के पास माफी मांगने गए और पूछा कि आप पहले भी इस तरह गु्स्सा हुए हैं। इसका जवाब देते हुए धोनी ने कुलदीप यादव को कहा कि 20 साल में इतना गुस्सा कभी नहीं हुए हैं।

यह भी पढ़ें: 4 गलतियां जिनकी वजह से भारत 2007 के बाद दोबारा टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीत पाया है

महेंद्र सिंह धोनी हमेशा से ही विकेट के पीछे से गेंदबाजों की मदद करते रहे हैं। भारतीय टीम के दो प्रमुख स्पिनर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं। हालांकि धोनी के गुस्स वाली बात शायद ही फैंस को पता होगी।

मौजूदा समय में कोरोनावायरस के कारण इस समय लॉकडाउन चल रहा है और इसी वजह काफी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव चल रहे हैं और फैंस को काफी अनसुनी बातें सुनने को मिल रही हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now