रविचंद्रन अश्विन के शो पर आने की भारतीय स्पिनर ने जताई इच्छा, सोशल मीडिया पर हुई बातचीत

England & India Net Sessions
England & India Net Sessions

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खत्म हो चुकी है। भारतीय टीम ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए सीरीज 4-1 से अपने नाम की। सीरीज के बाद, भारतीय टीम के स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के बीच सोशल मीडिया पर मजेदार बातचीत देखने को मिली। दोनों के बीच इस बातचीत में कुलदीप ने रविचंद्रन अश्विन के शो में जाने की अपनी इच्छा व्यक्त की।

दरअसल, कुलदीप यादव को फुटबॉल काफी पसंद है। वह फुटबॉल के बड़े मैचों को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट साझा करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने 10 मार्च को प्रीमियर लीग में हुए लिवरपूल और मैनचेस्टर सिटी मुकाबले को लेकर अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया था। इस पोस्ट में उन्होंने इस मुकाबले को लेकर अपनी उत्सुकता दिखाते हुए लिखा, ‘मुझे यह हाईलाइन पसंद है। किसी भी चीज से नहीं डरता।'

कुलदीप के इस पोस्ट पर रविचंद्रन अश्विन ने जवाब देते हुए उन्हें ‘डे फुटबॉल मैनेजर’ कहा। अश्विन ने इसके साथ हंसने की इमोजी भी शेयर की।

दोनों के बीच यह मजेदार बातचीत यही नहीं रुकी। अश्विन के जवाब पर कुलदीप यादव ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘मुझे कोई दिकक्त नहीं होगी आपके शो में आकर इस खेल को लेकर बात करने में एश भाई।’ कुलदीप यादव ने अपनी बातों से अश्विन के शो में जाने की इच्छा व्यक्त कर दी है। हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें यह मौका कब मिलता है।

आपको बता दें कि रविचंद्रन अश्विन का यूट्यूब चैनल काफी लोकप्रिय है। उनके इस चैनल पर क्रिकेट समेत खेल जगत के कई दिग्गज पहुंच चुके हैं। गौरतलब है कि अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ धर्मशाला में खेले गए टेस्ट सीरीज के पांचवें और आखिरी मुकाबले में अपने करियर के 100 टेस्ट पूरे किए थे। अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया था और पांच मैचों में 26 विकेट झटके थे। वहीं, कुलदीप यादव ने भी जबरदस्त प्रदर्शन किया था।

Quick Links