कुमार संगकारा और केविन पीटरसन ने मिलकर किया रवि बोपारा को ट्रोल

केविन पीटरसन-कुमार संगकारा
केविन पीटरसन-कुमार संगकारा

कोरोना वायरस महामारी के बीच सोशल मीडिया पर क्रिकेटरों की सक्रियता बढ़ गई है। ऐसे में फैंस को खिलाड़ियों का मजाकिया अंदाज देखने को मिल रहा है। इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन इसमें सबसे आगे हैं और लगता है उन्हें श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी कुमार संगकारा के रूप में एक नया पाटर्नर मिल गया है। हाल ही में इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी रवि बोपारा ने एक फोटो शेयर कर लिखा था कि वो बचपन में कितने मोटे थे। इसके बाद संगकारा ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि वो अभी भी वैसे ही हैं।

रवि बोपारा ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,"देखो मैं कितना मोटा था"। रवि बोपारा के इस पोस्ट पर श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी ने लिखा,'और आप अभी भी वैसे ही हैं।' वहीं केविन पीटरसन ने संगकारा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा - बिल्कुल, और कुछ नहीं बदला है।

ये भी पढ़ें - मोहित शर्मा ने अपनी ऑलटाइम आईपीएल इलेवन का किया ऐलान, महेंद्र सिंह धोनी कप्तान

रवि बोपारा ने इंग्लैंड के लिए 13 टेस्ट मैट खेले हैं जिसमें इस खिलाड़ी ने 19 पारियों में 575 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 143 का रहा है। बोपारा ने 120 वनडे में 2695 रन बनाए हैं। इस खिलाड़ी के बल्ले से वनडे में एक शतक और 14 अर्धशतक आया है। वहीं इंग्लैंड के लिए खेलते हुए इस खिलाड़ी ने 38 टी20 मुकाबले में 711 रन बनाए हैं।

बता दें, कोरोना वायरस महामारी के कारण इन दिनों क्रिकेट टूर्नामेंट या तो स्थगित कर दिए गए हैं या फिर उन्हें रद्द कर दिया गया है। इस वायरस के कारण ही आईपीएल को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। इतना ही नहीं कोरोना वायरस के कारण जहां इंग्लैंड ने एक जून तक के लिए अपने यहां पर सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियां बंद कर दी है तो दूसरी तरफ श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे और टी20 सीरीज स्थगित कर दिया गया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now