Create
Notifications

'चेतन सकारिया का समय मुश्किल भरा रहा है, हमारा प्यार उनके साथ है'

निरंजन

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए आईपीएल (IPL) में डेब्यू करने वाले चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) के पिता का कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस के कारण निधन हुआ था। जनवरी में उनके भाई का निधन भी हो गया था लेकिन आईपीएल में आने के बाद उन्होंने अपने खेल से सबका ध्यान आकर्षित किया। रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने इस खिलाड़ी को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

क्रिकबज के मुताबिक कुमार संगकारा ने कहा कि चेतन सकारिया एक रहस्योद्घाटन थे और जनवरी से उनके लिए मुश्किल समय रहा है, हमारा प्यार और प्रार्थनाएँ उनके साथ हैं। दबाव बनाने का उनका रवैया और क्षमता एक कौशल है। टीम में उनका होना शानदार है। हमारे पास अनुज, यश, महिपाल, तीन युवा हैं जो लंबे समय से फ्रेंचाइजी के साथ हैं और मैं उन तीनों से बहुत प्रभावित हूं।

कुमार संगकारा का पूरा बयान

पूर्व श्रीलंकाई कप्तान ने कहा कि यश को बीच में एक उचित समय मिला, दुर्भाग्यवश अनुज को जो मैच मिला, उसमें उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला लेकिन वह मैदान में शानदार थे। महिपाल में नेट्स पर कड़ी मेहनत की, हमारे लिए ये तीनों युवा खिलाड़ी उत्कृष्ट थे। रियान पराग भी एक बहुत खास खिलाड़ी हैं। उनके पास ने केवल राजस्थान रॉयल्स, बल्कि भविष्य में भारतीय क्रिकेट के लिए भी काफी कुछ है। वह एक बहुत ही खास प्रतिभा है जिसे देखभाल, पोषण और विकास की जरूरत है।

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स के पास पहले हाफ में सात मैचों में तीन जीत के मामला ज्यादा बेहतर नहीं रहा था। जब कोरोना वायरस के कारण सीजन को निलंबित कर दिया गया था, तो यह टीम तालिका में पांचवें स्थान पर बनी हुई थी। बीसीसीआई के सामने अब बचे हुए मैचों का आयोजन कराने की चुनौती है। हालांकि बोर्ड इस बारे में जल्दीबाजी में नहीं है लेकिन विंडो की तलाश उन्हें करनी ही पड़ेगी।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...