Create
Notifications

कुमार संगकारा ने राजस्थान रॉयल्स की हार के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST
Modified 23 Apr 2021
न्यूज़

राजस्थान रॉयल्स (RR) के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) ने आरसीबी (RCB) के खिलाफ मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। संगकारा ने टीम की बल्लेबाजी पर सवाल उठाए और कहा कि टॉप 4 में से किसी एक को बड़ी पारी खेलने की जरुरत है।

आरसीबी के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए राजस्थान राजस्थान रॉयल्स ने 8वें ओवर में 43 रन तक 4 विकेट गंवा दिए। हालांकि इसके बाद टीम ने शानदार वापसी की और 9 विकेट खोकर 177 रन बना लिए। इसके बावजूद आरसीबी ने सलामी बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत 10 विकेटों से जबरदस्त जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें: देवदत्त पडिक्कल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

मैच के बाद कुमार संगकारा ने प्रेस क्रॉन्फ्रेंस के दौरान राजस्थान रॉयल्स की हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से आपको परिस्थितियों के हिसाब से खेलना होता है। अगर आप मिडिल ऑर्डर में खेल रहे हैं और उस हिसाब से फील्डिंग सेट की गई है तो विकेट के हिसाब से आपके पास ऑप्शन होता है कि कौन सा शॉट खेलें या ना खेलें। आपको वहां पर रिस्क लेने की जरुरत नहीं होती है। टी20 में रन बनाने का इरादा होना चाहिए। अगर बॉल आपके एरिया में नहीं है तो फिर आपको स्ट्राइक रोटेट करने की कोशिश करनी चाहिए।

कुमार संगकारा के मुताबिक टॉप 4 में से किसी एक को बड़ा स्कोर बनाना होगा

कुमार संगकारा ने बल्लेबाजी पर भी सवाल उठाया और कहा कि टॉप ऑर्डर को जिम्मेदारी लेने की जरुरत है। उन्होंने कहा,

हमने पहले 6-7 ओवर्स तक विकेट गंवा दिए और रन नहीं बना पाए लेकिन उसके अगले 13 ओवर में काफी रन बना दिए और 177 के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रहे। इससे ये पता चलता है कि आपके अंदर क्षमता है और आपको पार्टनरशिप बनाने की जरुरत है। टॉप 4 में से किसी एक को बड़ा स्कोर बनाना होगा।

ये भी पढ़ें: देवदत्त पडिक्कल का चौंकाने वाला बयान, कहा मैं अपने शतक के बारे में नहीं सोच रहा था

Published 23 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now