CSK के गेंदबाज ने घातक गेंदबाजी कर टीम को दिलाई जीत, दक्षिण अफ्रीका के ओपनर की धुआंधार पारी गई बेकार

मुस्तफिजुर रहमान की बेहतरीन गेंदबाजी (Photo Credit - @LPLT20)
मथीशा पथिराना की बेहतरीन गेंदबाजी (Photo Credit - @LPLT20)

Lanka Premier League, 2024 : लंका प्रीमियर लीग में शनिवार को कुल मिलाकर दो मैच खेले गए। पहले मैच में कोलंबो स्ट्राइकर्स ने कैंडी फालकन्स को 2 रन से हरा दिया। जबकि दूसरे मुकाबले में जाफना किंग्स ने दाम्बुला सिक्सर्स के खिलाफ 30 रन से जीत हासिल की। इन दोनों ही मुकाबलों में कई सारे खिलाड़ियों ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया।

कोलंबो स्ट्राइकर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर्स में 9 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए। जवाब में कैंडी फालकन्स की टीम 8 विकेट खोकर 197 रन ही बना सकी और सिर्फ 2 रन से मुकाबला हार गई। कोलंबो के लिए ग्लेन फिलिप्स ने काफी धुआंधार पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 43 गेंद पर 6 चौके और 3 छक्के की मदद से 70 रन बनाए।

मथीशा पथिराना ने 4 विकेट लेकर टीम को दिलाई जीत

जवाब में कैंडी के लिए आंद्रे फ्लेचर ने 36 गेंद पर 47, मोहम्मद हैरिस ने 32 गेंद पर 56 और कमिंदु मेंडिस ने 16 गेंद पर 36 रन बनाए। एंजेलो मैथ्यूज ने 14 गेंद पर 33 रन की पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। कोलंबो की तरफ से मथीशा पथिराना ने काफी जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में 26 रन देकर 4 विकेट लिए। जबकि शादाब खान को एक विकेट मिला।

रीजा हेंड्रिक्स की 80 रन की पारी गई बेकार

दूसरे मुकाबले में जाफना किंग्स ने पहले खेलते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 218 रन का विशाल स्कोर बनाया। पैथुम निसांका ने 53 गेंद पर 88 रन की धुआंधार पारी खेली। मुस्तफिजुर रहमान ने 2 विकेट चटकाए। जवाब में दाम्बुला सिक्सर्स की टीम 8 विकेट खोकर 188 रन ही बना सकी। रीजा हेंड्रिक्स ने 50 गेंद पर 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 80 रन की धुआंधार पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। मिडिल ऑर्डर में मार्क चैपमैन ने 17 गेंद पर 30 रन बनाए लेकिन इतने रन टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं थे।

जाफना किंग्स की तरफ से प्रमोद मदुसन, असिता फर्नांडो और तबरेज शम्सी ने 2-2 विकेट चटकाए और अपनी टीम को आसानी से जीत दिला दी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now