Create
Notifications

विदेशी खिलाड़ियों के उपलब्ध नहीं होने की वजह से प्रमुख लीग को किया गया कैंसिल

लंका प्रीमियर लीग के दौरान आंद्रे रसेल
लंका प्रीमियर लीग के दौरान आंद्रे रसेल
reaction-emoji
Nitesh

विदेशी खिलाड़ियों के उपलब्ध नहीं होने की वजह से लंका प्रीमियर लीग (LPL) के दूसरे सीजन को पोस्टपोन कर दिया गया है। इस टूर्नामेंट का आयोजन 30 जुलाई से होने वाला था लेकिन विदेशी खिलाड़ियों की अनुपलब्धता की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया है।

इनसाइड स्पोर्ट्स में छपी खबर के मुताबिक श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि लंका प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन का आयोजन तय शेड्यूल के मुताबिक नहीं होगा। रिपोर्ट के मुताबिक इस बारे में अधिकारिक ऐलान जल्द ही कर दिया जाएगा।

किसी भी देश के खिलाड़ी उपलब्ध नहीं थे- अधिकारी, श्रीलंका क्रिकेट

वेबसाइट से खास बातचीत में श्रीलंका क्रिकेट के एक अधिकारी ने कहा "ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि टूर्नामेंट को पोस्टपोन करना पड़ेगा। बांग्लादेश, वेस्टइंडीज, पाकिस्तान और इंग्लैंड समेत किसी भी देश के खिलाड़ी इस वक्त उपलब्ध नहीं हैं। लीग की नई डेट को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है। श्रीलंका क्रिकेट अगले कुछ हफ्तों में इसको लेकर कोई निर्णय लेगा।"

हाल ही में लंका प्रीमियर लीग की दो टीमों कोलंबो किंग्स और दाम्बुला वाइकिंग को टर्मिनेट भी कर दिया गया था। कॉन्ट्रैक्ट के नियमों का उल्लंघन करने की वजह से इनके खिलाफ ये कार्रवाई की गई थी। कोलंबो किंग्‍स और दाम्‍बुला वाइकिंग एलपीएल 2020 के लीग चरण की शीर्ष दो टीमें थी, लेकिन दोनों ही सेमीफाइनल में अपने-अपने मुकाबले हार गई थीं।

इन दोनों टीमों को टर्मिनेट करने की पुष्टि लीग अधिकारियों ने की थी। उन्होंने क्रिकबज से बातचीत में बताया था कि आर्थिक मामलों के कारण वह दोनों मालिकों से अपने रास्‍ते से अलग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि लंका प्रीमियर लीग का दूसरा संस्‍करण 30 जुलाई से शुरू होने वाला था और 27 अगस्‍त को फाइनल खेला जाना था। हालांकि अब इसे पोस्टपोन कर दिया गया है और नई तारीख का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...