Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

लंका प्रीमियर लीग के मैचों के कार्यक्रम में हुआ बदलाव, हंबनटोटा में खेले जाएंगे सभी मुकाबले

Photo Credit - Twitter
Photo Credit - Twitter
Nitesh
ANALYST
Modified 07 Nov 2020, 12:18 IST
Advertisement

लंका प्रीमियर लीग के मैचों के कार्यक्रम में एक बार फिर बदलाव हुआ है। लंका प्रीमियर लीग के सभी मैच अब 27 नवंबर से 17 दिसंबर तक खेले जाएंगे और सभी मैचों का आयोजन सिर्फ हंबनटोटा में होगा।

हाल ही में श्रीलंका क्रिकेट और स्वास्थ्य मंत्रालय के बीच कई सारी मीटिंग हुई थीं और इसके बाद ही ये फैसला लिया गया है। सरकार ने इस लीग के आयोजन को मंजूरी दे दी है लेकिन स्वास्थ्य को लेकर कड़ी गाइडलाइन भी जारी की है।

लंका प्रीमियर लीग के टूर्नामेंट डायरेक्टर और श्रीलंका क्रिकेट के वाइस प्रेसिडेंट रविन विक्रमरत्ने ने कहा " सिर्फ एक ही जगह मैचों के आयोजन से बायो सिक्योर बबल में काफी मदद मिलेगी और अब सरकार से मंजूरी मिलने के बाद हम इस टूर्नामेंट का आयोजन कराने जा रहे हैं।"

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिनकी कमी इस आईपीएल सीजन काफी खली

इरफान पठान भी लेंगे लंका प्रीमियर लीग में हिस्सा

इरफान पठान
इरफान पठान

आपको बता दें कि लंका प्रीमियर लीग में कई दिग्गज खिलाड़ी खेलने वाले हैं। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान भी इस लीग का हिस्सा होंगे। इरफान पठान लंका प्रीमयर लीग में कैंडी टस्कर्स टीम का हिस्सा होंगे। वो इस लीग में हिस्सा लेने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी होंगे।

इरफान पठान ने लंका प्रीमियर लीग की तरफ से जारी बयान में विदेशी टी20 लीग में खेलने को लेकर खुशी जताई। उन्होंने कहा "लंका प्रीमियर लीग में कैंडी टीम का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं। हमारी टीम में कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं और मैं उनके साथ खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।"

कैंडी टीम की कोचिंग श्रीलंका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हसन तिलकरत्ने कर रहे हैं। इस टीम में कई बड़े नाम हैं। कैंडी टीम में क्रिस गेल, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस और नुवान प्रदीप जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं। इसके अलावा इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट भी इस टीम का हिस्सा हैं।

इससे पहले लंका प्रीमियर लीग का आयोजन 28 अगस्त से 20 सितंबर तक होने वाला था। लेकिन लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों की वजह से इस लीग को पोस्टपोन कर दिया था।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं करना आरसीबी को पड़ा महंगा

Published 07 Nov 2020, 12:18 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit