Create

लसिथ मलिंगा और इसुरु उदाना आईपीएल के पहले हफ्ते में नहीं ले पाएंगे हिस्सा

मुंबई इंडियंस की टीम
मुंबई इंडियंस की टीम

मुंबई इंडियंस के दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑलराउंडर इसुरु उदाना आईपीएल के 13वें सीजन के पहले हफ्ते में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। लंका प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला उसी दौरान होगा और इसी वजह से ये खिलाड़ी आईपीएल के पहले हफ्ते के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल में अपने खिलाड़ियों के खेलने को लेकर हालांकि अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन खबरें यही आ रही हैं कि जब तक लंका प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला हो नहीं जाता तब तक किसी भी खिलाड़ी को आईपीएल या किसी और टूर्नामेंट में खेलने के लिए इजाजत नहीं दी जाएगी। लंका प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला 20 सितंबर को है और आईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से होगी। अगर सबकुछ तय शेड्यूल के मुताबिक ही हुआ तो ये दोनों खिलाड़ी आईपीएल का पहला हफ्ता मिस करेंगे।

लसिथ मलिंगा और इसुरु उदाना 20 सितंबर के बाद ही श्रीलंका से यूएई आईपीएल के लिए रवाना हो पाएंगे। इसके बाद उन्हें वहां जाकर 72 घंटे क्वांरटीन में भी रहना होगा।

ये भी पढ़ें: जो डेनली आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर, लियाम लिविंगस्टोन इंग्लैंड टीम में शामिल

आपको बता दें कि लसिथ मलिंगा मुंबई इंडियंस की टीम का प्रमुख हिस्सा हैं। वो ना केवल मुंबई इंडियस बल्कि पूरे आईपीएल के सबसे सफल गेंदबाज हैं। मलिंगा ने अभी तक मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में 122 मैचों में कुल 177 विकेट चटकाए हैं। मुंबई इंडियंस में कई बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं, इसके बावजूद वो काफी कुछ लसिथ मलिंगा पर ही निर्भर करते हैं। लसिथ मलिंगा के पास काफी अनुभव है और मुश्किल परिस्थितियों में वो टीम को संकट से बाहर निकालने में सक्षम है। आईपीएल 2019 के फाइनल में उनकी गेंदबाजी हमेशा याद रखी जाएगी।

इसुरु उदाना पहली बार आईपीएल का हिस्सा होंगे

इसुरु उदाना
इसुरु उदाना

वहीं दूसरी तरफ इसुरु उदाना को इस बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने खरीदा है। इसुरु उदाना आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अहम भूमिका अदा कर सकते हैं। ये उनका पहला आईपीएल सीजन है और वो जरुर अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित करना चांहेगे।

ये भी पढ़ें: अनिल कुंबले ने मंकीगेट प्रकरण पर चौंकाने वाला बयान दिया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment