गौतम गंभीर की टीम को मिली एक और हार, हरभजन सिंह की टीम प्लेऑफ में पहुंची

Photo Credit -  : Legends League Cricket Twitter
Photo Credit - : Legends League Cricket Twitter

लेजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket 2023) के 13वें मुकाबले में मणिपाल टाइगर्स ने इंडिया कैपिटल्स को 4 विकेट से हरा दिया और इसके साथ ही प्लेऑफ में भी जगह बना ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए। जवाब में मणिपाल टाइगर्स ने इस टार्गेट को 19.5 ओवर में ही 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। कॉलिन डी ग्रैंडहोम को उनकी बेहतरीन अर्धशतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

मणिपाल टाइगर्स के कप्तान हरभजन सिंह ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इंडिया कैपिट्स ने शुरुआत तो काफी तेज की लेकिन 31 रन के स्कोर पर ही उन्हें पहला झटका लग गया। कप्तान गौतम गंभीर 8 गेंद पर 17 रन बनाकर आउट हो गए। रोवमैन पॉवेल भी 14 रन ही बना पाए। हालांकि मिडिल ऑर्डर में भरत चिपली ने 51 गेंद पर 8 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 61 रन बनाकर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया। बेन डंक ने भी 19 गेंद पर 33 रन बनाए।

कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने बेहतरीन पारी खेलकर टीम को दिलाई जीत

टार्गेट का पीछा करने उतरी मणिपाल टाइगर्स की शुरुआत भी उतनी अच्छी नहीं रही और सिर्फ 18 रन के स्कोर पर ही सलामी बल्लेबाज काइले कोएट्जर पवेलियन लौट गए। हालांकि मिडिल ऑर्डर में कॉलिन डी ग्रैंडहोम और अमित वर्मा ने बेहतरीन साझेदारी करके पारी को संभाल लिया। ग्रैंडहोम ने 35 गेंद पर 3 चौके और 4 छक्के की मदद से 58 रन बनाए। वहीं अमित वर्मा ने 32 गेंद पर 3 चौके और 3 छक्के की मदद से 48 रनों की पारी खेली। थिसारा परेरा भी 16 गेंद पर 4 चौके की मदद से 31 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम को जीत दिला दी। इस तरह से इंडिया कैपिटल्स को एक और हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता