लीजेंड्स लीग क्रिकेट का दूसरा सीजन भारत में होगा आयोजित, वीरेंदर सहवाग समेत कई दिग्गज आएंगे नजर 

वीरेंदर सहवाग भी टूर्नामेंट में नजर आएंगे
वीरेंदर सहवाग भी टूर्नामेंट में नजर आएंगे

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी को तैयार है। यह टूर्नामेंट पहले ओमान में खेला जाना था लेकिन अब इसके वेन्यू में बदलाव हुआ है। अब इसका आयोजन भारत में होगा। दर्शकों की डिमांड और लीग की भारत में लोकप्रियता की वजह से ऐसा फैसला लिया गया है। दूसरे सीजन की शुरुआत सितम्बर में होगी। लीग का पहला सीजन काफी हिट साबित हुआ था और कई दिग्गज खिलाड़ी टूर्नामेंट में अपना जौहर दिखाते हुए नजर आये थे।

लीग की तरफ से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि क्रिकेट के दिग्गजों के लिए भारत में बड़ा फैन बेस को ध्यान में रखते हुए और भारत से प्राप्त पहले सीज़न की प्रतिक्रिया को ध्यान में रखते हुए, एलएलसी ने सितंबर 2022 में आगामी सीज़न को भारत में स्थानांतरित करने का निर्णय लिया है।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीईओ रमन रहेजा ने कहा,

हमें भारत में सीरीज आयोजित करने के लिए प्रशंसकों से लगातार अनुरोध प्राप्त हो रहे हैं और हम लीजेंड्स लीग के दूसरे सीज़न को घर वापस लाने के लिए उत्साहित हैं। हमारे यहां भारत में सबसे अधिक क्रिकेट प्रशंसक हैं। पहले सीज़न में भारत से सबसे अधिक दर्शकों की संख्या थी, उसके बाद पाकिस्तान और श्रीलंका के बाद बाकी दुनिया का स्थान था। हम अपने दर्शकों और क्रिकेट प्रेमियों को बेहतर अनुभव देने की उम्मीद करते हैं। हमें यकीन है कि क्रिकेट प्रशंसक हमारे आधार को भारत में स्थानांतरित करने के फैसले से खुश होंगे क्योंकि लाइव क्रिकेट देखने के उत्साह का मुकाबला नहीं किया जा सकता है।

दूसरे सीजन में भी नजर आएंगे कई बड़े नाम

लीग के दूसरे सीजन में भारत के कई दिग्गज नजर आएंगे, जिसमें वीरेंदर सहवाग, पठान बंधु और हरभजन सिंह भी शामिल हैं। इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर जैक कैलिस और तेज गेंदबाज डेल स्टेन के भी शामिल होने की पुष्टि हुई है। वहीं कुछ ही दिनों पहले इयोन मॉर्गन,मिचेल जॉनसन, मुरलीधरन, मोंटी पनेसर, ब्रेट ली और शेन वॉटसन आदि जैसे प्रतिष्ठित खिलाड़ियों ने लीजेंड्स के दूसरे सीज़न में खेलने के लिए अपनी भागीदारी की पुष्टि की है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now