इंग्लैंड के खिलाड़ी का बयान- वर्ल्ड की बेस्ट टीम का सामना करने के लिए तैयार हैं

लियाम लिविंगस्टोन
लियाम लिविंगस्टोन

इंग्लैंड (England) के खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingston) का कहना है कि भारत (India) के खिलाफ उनके पास एक मजबूत टीम है। लिविंगस्टोन का कहना है कि हम वर्ल्ड में बेस्ट टीम के खिलाफ मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा उन्होंने टी20 सीरीज की टीम को टेस्ट सीरीज की टीम से एकदम अलग बताया है। टेस्ट टीम को 3-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

मीडिया से बातचीत करते हुए लियाम लिविंगस्टोन ने कहा कि यह अलग खिलाड़ियों के साथ एक अलग टीम है। फ्रेश लोग टीम में अधिक ऊर्जा लाते हैं। हमने पहले भी शानदार सफेद गेंद खेली है और हम ऐसा करना जारी रखना चाहते हैं। सीरीज हमें पिचों पर मेहनत करने का मौका भी दे रही है। ऐसा उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए कहा है जो इस साल भारत में ही होने वाला है।

लियाम लिविंगस्टोन का पूरा बयान

इंग्लिश खिलाड़ी ने यह भी कहा कि सीरीज में दुनिया की श्रेष्ठ टीम के खिलाफ हमें पूरी ताकत मिली है। टी20 वर्ल्ड कप से पहले यह शानदार परीक्षा होगी। खुद के बारे में उन्होंने कहा कि 2017 मैं एक अलग खिलाड़ी और इंसान हूँ। विश्व भर में आप फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलते हैं उसका अनुभव अहमियत रखता है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापस आने को लेकर उन्होंने कहा कि मेरे करियर में पहली बार मुझे लग रहा है कि मैं इसी माहौल से हूँ। पहले मैं काफी अपरिपक्व हुआ करता था। मैं वापस अपने क्रिकेट का लुत्फ़ उठा रहा हूँ।

लिविंगस्टोन ने जून 2017 में 2 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले और उसके बाद पिछले चार वर्षों में कई टी20 फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे। उन्होंने एक सफल बिग बैश अभियान के आधार पर वापसी की है जिसमें उन्होंने 14 मैचों में उपविजेता पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए 426 रन बनाए। भारतीय टीम के खिलाफ टी20 सीरीज में उनका खेल देखने लायक होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now