Create
Notifications

राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी IPL छोड़कर घर गया

reaction-emoji
Naveen Sharma

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने आईपीएल बीच में छोड़ दिया है। बायो बबल में थकान के कारण उन्होंने वापस जाने का फैसला लिया है। राजस्थान रॉयल्स ने खुद इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि लिविंगस्टोन पिछली रात को वापस अपने देश लौट और बायो बबल में थकान उन्होंने कारण बताया।

राजस्थान रॉयल्स ने लिविंगस्टोन के जाने के बारे में एक ट्वीट किया और कहा कि हम उनके निर्णय का सम्मान करते हैं और जिस भी तरीके से हम उनका समर्थन कर पाएंगे, हम वह करते रहेंगे।

पिछले छह महीने में लिविंगस्टोन कई बायो बबल में रह चुके हैं। पिछले साल के अंत में वह दक्षिण अफ्रीका गई इंग्लिश टीम का हिस्सा थे। इसके बाद दो महीने के लिए वह बिग बैश लीग में खेलने के लिए गए थे। इसके बाद वह सफेद गेंद सीरीज के लिए भारत दौरे पर इंग्लैंड की टीम के साथ आए थे।

अहमदाबाद में अपना वनडे डेब्यू करने के बाद वह आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के साथ बायो बबल में शामिल हो गए थे। पिछले कुछ समय से बायो बबल में थकान की कई खबरें देखने को मिली है और यह समस्या सुर्ख़ियों में रही है। आईपीएल शुरू होने से पहले जोश हेजलवुड, जोशुआ फिलिप और मिचेल मार्श जैसे खिलाड़ी भी बायो बबल थकान को वजह बताते हुए आईपीएल से हट गए।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी बायो बबल को एक चुनौती वाला समय बताया था। इंग्लैंड टीम मैनेजमेंट ने वर्कलोड को देखते हुए सभी प्रारुप से इस समय ब्रेक लिया है ताकि खिलाड़ियों को आराम मिल सके।

लिविंगस्टोन के जाने से राजस्थान रॉयल्स को एक और बड़ा झटका लगा है क्योंकि टीम में बन्न स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर जैसे दिग्गज खिलाड़ी पहले से ही नहीं खेल रहे हैं। तीन मैचों में अब तक राजस्थान रॉयल्स ने एक मैच में जीत दर्ज की है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...