लियाम लिविंगस्टोन ने अपनी स्पिन गेंदबाजी को लेकर दिया बड़ा बयान

Nitesh
लियाम लिविंगस्टोन ने सीएसके के खिलाफ दो विकेट चटकाए (Photo Credit - IPLT20)
लियाम लिविंगस्टोन ने सीएसके के खिलाफ दो विकेट चटकाए (Photo Credit - IPLT20)

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने अपनी स्पिन गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद उनका कॉन्फिडेंस काफी ऊंचा हो गया है और इसीलिए लिविंगस्टोन का मानना है कि आने वाले मुकाबलों में उनके गेंदबाजी की भूमिका काफी अहम रहेगी।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पंजाब किंग्स की जीत के हीरो लियाम लिविंगस्टोन ही रहे। उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया। बल्लेलबाजी के दौरान लिविंगस्टोन ने सिर्फ 32 गेंद पर 60 रन जड़ दिए और उसके बाद गेंदबाजी में भी दो अहम विकेट चटका दिए। उन्होंने सबसे पहले खतरनाक दिख रहे शिवम दुबे को आउट किया और अगली ही गेंद पर ड्वेन ब्रावो को भी पवेलियन भेज दिया। लिविंगस्टोन ने 3 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट चटकाए और प्लेयर ऑफ द मैच भी चुने गए।

लियाम लिविंगस्टोन ने अपनी गेंदबाजी को लेकर दिया बयान

अपनी इस शानदार गेंदबाजी से लिविंगस्टोन काफी उत्साहित हैं। उन्होंने मैच के बाद कहा "उम्मीद है जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा मेरी स्पिन की भूमिका काफी अहम हो जाएगी। मैं नेट्स में ओडियन स्मिथ के साथ बैटिंग करता हूं। वो मेरी ही तरह बैटिंग करते हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि किसा ना किसी मैच में वो काफी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करेंगे।"

इससे पहले लिविंगस्टोन ने कहा था कि पहले दो मुकाबले मेरे हिसाब से नहीं गए। हालांकि अब टीम की जीत में योगदान देकर काफी अच्छा लग रहा है। हमारे पास एक ऐसा टार्गेट था जिसे हम डिफेंड कर सकते थे और पावरप्ले में तेज गेंदबाजों ने काफी अच्छा काम किया।

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स ने रविवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 54 रनों से हरा दिया। पंजाब किंग्स की तीन मैचों में ये दूसरी जीत है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now