Create
Notifications

लियाम लिविंगस्टोन आईपीएल के लिए पूरी तरह तैयार, दिया बड़ा बयान

England v New Zealand - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
England v New Zealand - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
reaction-emoji
सावन गुप्ता
visit

इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam livingstone) आईपीएल (IPL 2022) में हिस्सा लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसके जरिए ये बताया है कि वो आईपीएल की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

लियाम लिविंगस्टोन इस आईपीएल सीजन पंजाब किंग्स की टीम का हिस्सा हैं। लियाम लिविंगस्टोन के लिए आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में करोड़ों की बोली लगी। पंजाब किंग्स ने 11 करोड़ 50 लाख की रकम में उन्हें खरीदा। लियाम लिविंगस्टोन पंजाब के लिए एक जबरदस्त ऑलराउंडर की भूमिका निभा सकते हैं।

आईपीएल 2022 के शेड्यूल का ऐलान हो गया है और मार्च के आखिरी हफ्ते से अगले सीजन का आगाज हो जाएगा। इसको लेकर अभी सभी टीमों ने अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। सभी टीमों के कैंप भी लगने शुरू हो गए हैं। वहीं लियाम लिविंगस्टोन भी आईपीएल के आगामी सीजन की तैयारियों में जुट गए हैं।

आईपीएल को लेकर तैयारियों में जुटे लियाम लिविंगस्टोन

उन्होंने एक ट्वीट करके कहा कि उनका बैग पैक हो गया है। वो एक हफ्ते लंकाशायर के साथ प्री सीजन कैंप में हिस्सा लेंगे। इसके बाद पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल खेलेंगे।

Bags packed… ready for another stint away, week of pre season with @lancscricket then onto @PunjabKingsIPL for @IPL 2022 🏏🙌

आपको बता दें कि लियाम लिविंगस्टोन इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं और अपने लंबे-लंबे छक्कों के लिए जाने जाते हैं। उनका स्ट्राइक रेट भी 144 का है। इसके अलावा वो ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी कर सकते हैं। उनका नाम जब ऑक्शन के लिए आया था तो केकेआर और सीएसके के बीच शुरूआती जंग हुई। पंजाब किंग्स ने भी जमकर बोली लगाई और गुजरात टाइटंस भी बीच में आ गई। गुजरात और पंजाब के बीच भी जमकर बिडिंग वॉर देखने को मिली। सनराइजर्स हैदराबाद ने भी बोली लगाई लेकिन आखिर में बाजी पंजाब ने सबसे ज्यादा बोली लगाते हुए उन्हें खरीद लिया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now