भारत और इंग्लैंड के बीच रोमांचक टेस्ट मुकाबले को लेकर लियाम लिविंगस्टोन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

इंग्लैंड टीम के नेट सेशन के दौरान लियाम लिविंगस्टोन
इंग्लैंड टीम के नेट सेशन के दौरान लियाम लिविंगस्टोन

इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) के प्रमुख खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने एजबेस्टन टेस्ट मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जिस स्पीड से भारत और इंग्लैंड के बीच ये टेस्ट मुकाबला चल रहा है उसे देखकर वो मंत्रमुग्ध हो गए हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम टेस्ट में भारतीय टीम के ऊपर हार का खतरा मंडरा रहा है। 378 रनों के टार्गेट का पीछा करते हुए चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 3 विकेट पर 259 रन बना लिए हैं। जो रूट 76 और बेयरस्टो 72 रन बनाकर खेल रहे हैं। इंग्लैंड को जीत के लिए अब केवल 119 रन चाहिए। जबकि पांचवें दिन का खेल बाकी है।

इंग्लैंड के लिए जैक क्रॉली, एलेक्स लीस, जो रूट और जॉनी बेयरेस्टो ने जबरदस्त पारियां खेली। लीस ने 65 गेंद पर 56 रन बनाए और इस दौरान 8 चौके जड़े। जैक क्रॉली के साथ मिलकर लीस ने पहले विकेट के लिए 107 रन जोड़े। उनकी ही बेहतरीन बल्लेबाजी का नतीजा था कि इंग्लैंड ने भारतीय गेंदबाजों पर पूरी तरह से दबाव बना लिया।

जो रूट और जॉनी बेयरेस्टो की बेहतरीन पारियों की बदौलत जीत की कगार पर इंग्लैंड

हालांकि इसके बाद इंग्लिश टीम ने जल्दी-जल्दी तीन विकेट जरूर गंवाए लेकिन जॉनी बेयरेस्टो और जो रूट ने पारी को संभाल लिया। दोनों ने नाबाद शतकीय साझेदारी की और अपने-अपने अर्धशतक भी पूरे किये। अंतिम सेशन समाप्त होने तक स्कोर 3 विकेट पर 259 रन था। जो रूट 76 और बेयरस्टो 72 रन बनाकर क्रीज पर थे।

जिस तरह से इस टेस्ट मुकाबले में तेजी से चीजें बदली उससे लियाम लिविंगस्टोन काफी प्रभावित हैं। उन्होंने ट्वीट करके इसको लेकर प्रतिक्रिया दी। लियाम लिविंगस्टोन ने कहा,

टेस्ट क्रिकेट अब फास्ट फारवर्ड मोड में है और कितना बेहतरीन है ये।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now