मुझे इसमें काफी मजा आता है...इंग्लैंड के विस्फोटक ऑलराउंडर ने वर्ल्ड कप से पहले दिया बड़ा बयान

England v New Zealand - 1st Metro Bank ODI
England v New Zealand - 1st Metro Bank ODI

इंग्लैंड (England Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने अपने मैच फिनिश करने की काबिलियत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। लियाम लिविंगस्टोन ने कहा कि उन्हें इस बात पर काफी गर्व महसूस होता है कि वो कुछ ही गेंदों में मैच का पासा पलट सकते हैं। लिविंगस्टोन के मुताबिक उनका काम मैच को फिनिश करना है और वो इससे काफी संतुष्ट हैं।

लियाम लिविंगस्टोन ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतरीन पारी खेली थी। उन्होंने 42 गेंद पर 52 रन बनाए थे जिसमें तीन चौके और तीन छक्के शामिल थे। लियाम लिविंगस्टोन एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो आखिर में आकर काफी तेजी से रन बना सकते हैं। वो लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए मशहूर हैं।

मैं फिनिशर होने पर गर्व महसूस करता हूं - लियाम लिविंगस्टोन

लिविंगस्टोन के मुताबिक वो उस तरह के बल्लेबाज नहीं हैं जिन्हें टॉप ऑर्डर में बैटिंग कराई जाए और लंबा टिकने के लिए कहा जाए। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक उन्होंने कहा,

टीम में मेरा रोल यही है। मैं पारी के आखिर में बल्लेबाजी के लिए आता हूं। मैं वनडे में इंग्लैंड के लिए तीसरे नंबर पर बैटिंग नहीं करने वाला हूं। मैं इस पर काफी गर्व महसूस करता हूं कि मैं मैच का पासा पलट सकता हूं, जैसा मैंने आज के मैच में किया। मुझे पता है कि अगर मैं फॉर्म में रहा तो फिर टीम के लिए काफी अहम प्लेयर साबित हो सकता हूं।

आपको बता दें कि इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मुकाबला कार्डिफ में खेला गया था। इस मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 291 रन बनाए थे। हालांकि न्यूजीलैंड ने इस टार्गेट को सिर्फ 2 विकेट के नुकसान पर 45.4 ओवर्स में हासिल कर लिया था। न्यूजीलैंड की ओर से डेवोन कॉन्वे और डैरी मिचेल ने शानदार शतकीय पारी खेली थी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now