इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी का चौंकाने वाला खुलासा, टी20 वर्ल्ड कप में पूरी तरह से फिट नहीं होने के बावजूद खेला

India v England - ICC Men
India v England - ICC Men's T20 World Cup: Semi Final

इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप के दौरान वो पूरी तरह से फिट नहीं थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने टूर्नामेंट में हिस्सा लिया।

दरअसल लियाम लिविंगस्टोन को द हंड्रेड टूर्नामेंट के दौरान चोट लग गई थी और इसी वजह से वो टी20 वर्ल्ड कप का शुरूआत में हिस्सा नहीं थे। वो बाद में टीम में आए और उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह भी मिल गई।

वर्ल्ड कप से पहले तक मैं ठीक तरह से दौड़ नहीं पा रहा था - लियाम लिविंगस्टोन

हालांकि लियाम लिविंगस्टोन के मुताबिक वो पूरी तरह से फिट नहीं थे लेकिन इसके बावजूद टूर्नामेंट में खेला। स्पोर्ट्स माल के साथ इंटरव्यू में उन्होंने कहा,

हम लंदन में ब्रेकफास्ट करने के लिए जा रहे थे और तभी मैं इंजरी का शिकार हो गया था। मैं 12 हफ्तों तक चोटिल रहा और तब वर्ल्ड कप के पहले मैच में सात हफ्ते और चार दिन बचे हुए थे। मैं तब भी 100 प्रतिशत पूरी तरह से फिट नहीं था। वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले से एक हफ्ते पहले तक मैं ठीक तरह से दौड़ नहीं पा रहा था लेकिन मैंने जो संघर्ष किया वो सफल रहा। अपने मम्मी-पापा को वर्ल्ड कप का मेडल दे पाया।

लियाम लिविंगस्टोन की अगर बात करें तो वो एक जबरदस्त ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। बल्लेबाजी में वो लंबे-लंबे हिट लगाने के लिए जाने जाते हैं। कई मौकों पर उन्होंने टीम के लिए जबरदस्त धुआंधार बल्लेबाजी की है। वहीं गेंदबाजी में भी वो अहम योगदान देते हैं।

लियाम लिविंगस्टोन को पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम में चुना गया है। एक दिसंबर से दोनों देशों के बीच ये टेस्ट सीरीज खेली जाएगी और इसमें भी लिविंगस्टोन बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे। क्रिकेट के लंबे फॉर्मेट में उनसे टीम को काफी उम्मीदें होंगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment