इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर

Nitesh
Pakistan v England - First Test Match: Day One
Pakistan v England - First Test Match: Day One

पाकिस्तान दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलनी गई इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) सीरीज के बचे हुए मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। पहले टेस्ट मैच के दौरान लियाम लिविंगस्टोन इंजरी का शिकार हो गए और इसके बाद उन्हें अब बाहर होना पड़ा है।

कमेंटेटर और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बताया कि खेल के दूसरे दिन फील्डिंग करते वक्त लियाम लिविंगस्टोन के दाहिने घुटने में चोट लग गई। इसके बाद वो तुरंत मैदान से बाहर चले गए थे। माना ये जा रहा है कि लिविंगस्टोन 6 दिसंबर को इंग्लैंड के लिए वापस रवाना हो जाएंगे जहां पर उनकी चोट का जायजा लिया जाएगा और इलाज किया जाएगा। इंग्लैंड टीम ने अभी तक लिविंगस्टोन के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है।

लियाम लिविंगस्टोन एक जबरदस्त ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं

लियाम लिविंगस्टोन की अगर बात करें तो वो एक जबरदस्त ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। बल्लेबाजी में वो लंबे-लंबे हिट लगाने के लिए जाने जाते हैं। कई मौकों पर उन्होंने टीम के लिए जबरदस्त धुआंधार बल्लेबाजी की है। वहीं गेंदबाजी में भी वो अहम योगदान देते हैं। लियाम लिविंगस्टोन को पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम में चुना गया था लेकिन अब इंजरी की वजह से वो बाहर हो गए हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ रावलपिंडी टेस्ट मैच में इंग्लैंड की बल्लेबाजी काफी शानदार रही। टीम ने पहली पारी में 657 रन बनाए और दूसरी पारी में 7 विकेट पर 264 रन बनाए। पहली पारी में टीम की तरफ से तीन बल्लेबाजों ने शतक लगाया। हालांकि लिविंगस्टोन केवल 9 रन ही बना सके थे। लिविंगस्टोन अपने आपको लिमिटेड ओवर्स फॉर्मेट में साबित कर चुके थे और अब टेस्ट फॉर्मेट में भी खुद को साबित करना चाहते थे लेकिन इंजरी की वजह से उन्हें बड़ा झटका लगा है और टीम को भी नुकसान हुआ है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now