IPL 2023 से पहले पंजाब किंग्स के लिए राहत की खबर, दिग्गज ऑलराउंडर पूरे सीजन के लिए रहेगा उपलब्ध

लियाम लिविंगस्टोन एक बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं
लियाम लिविंगस्टोन एक बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं

आईपीएल 2023 (IPL) का आगाज होने में महज कुछ ही दिन बचे हैं। उससे पहले पंजाब किंग्स टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। टीम के प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) आईपीएल के पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहेंगे। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की तरफ से उन्हें इसकी मंजूरी मिल गई है। हालांकि जॉनी बेयरेस्टो नहीं खेल पाएंगे क्योंकि इंग्लैंड बोर्ड ने इंजरी की वजह से उन्हें एनओसी नहीं दिया है।

लियाम लिविंगस्टोन की अगर बात करें तो वो एक जबरदस्त ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। बल्लेबाजी में वो लंबे-लंबे हिट लगाने के लिए जाने जाते हैं। कई मौकों पर उन्होंने टीम के लिए जबरदस्त धुआंधार बल्लेबाजी की है। वहीं गेंदबाजी में भी वो अहम योगदान देते हैं। आईपीएल 2022 में भी लिविंगस्टोन ने कुछ धमाकेदार पारियां खेली थी, साथ ही गेंद के साथ भी अहम मौकों पर विकेट चटकाने का काम किया था।

लियाम लिविंगस्टोन इंजरी की वजह से काफी समय तक मैदान से बाहर भी रहे थे लेकिन अब वो पूरी तरह से फिट हैं और आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे। लिविंगस्टोन के होने से पंजाब किंग्स का बैलेंस काफी अच्छा हो जाएगा।

जॉनी बेयरेस्टो को इंग्लैंड बोर्ड की तरफ से नहीं मिला एनओसी - रिपोर्ट्स

हालांकि जॉनी बेयरेस्टो को खेलने के लिए एनओसी नहीं मिला है और ये पंजाब टीम के लिए एक बड़ा झटका है। बेयरस्टो सितंबर में गोल्फ कोर्स पर एक दुर्घटना का शिकार हो गए थे और उनके पैर के निचले हिस्से में चोट लग गई थी। इसी वजह से उन्हें ऑपरेशन कराना पड़ा था और वह टी20 वर्ल्ड कप भी नहीं खेल पाए थे। उम्मीद थी कि बेयरस्टो आईपीएल से वापसी कर सकते हैं लेकिन अब उनकी वापसी का समय और बढ़ गया है।

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स अपना पहला मुकाबला मोहाली स्थित अपने घरेलू मैदान में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now