Create

117 मीटर के छक्के को लेकर लियाम लिविंगस्टोन ने उड़ाया कगिसो रबाडा का मजाक, कही ये बात

लिविंगस्टोन ने लगाया था इस सीजन का सबसे लंबा छक्का (Photo Credit: IPL)
लिविंगस्टोन ने लगाया था इस सीजन का सबसे लंबा छक्का (Photo Credit: IPL)

बीते मंगलवार को पंजाब किंग्स (PBKS) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में गुजरात टाइटंस (GT) को हराया। इस सीजन वे गुजरात को हराने वाली केवल दूसरी टीम बने हैं। पंजाब ने गेंदबाजी के दौरान ही मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली थी और फिर बल्लेबाजों ने आसानी से मैच जिता दिया था। बल्लेबाजी के दौरान लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने एक ऐसा छक्का लगाया था जिसकी चर्चा अब तक नहीं रुकी है।

मैच समाप्त होने के बाद साथी खिलाड़ी कगिसो रबाडा ने भी बातचीत के दौरान लिविंगस्टोन से उस छक्के को लेकर बात की थी। इस दौरान लिविंगस्टोन ने रबाडा का मजाक उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लिविंगस्टोन ने कहा,

वास्तव में बल्ले के बीच से शॉट आना शानदार है। मेरे ख्याल से यह उतनी ही लंबा था जितना कि मैंने तुम्हें शारजाह में मारा था। यह शानदार है क्योंकि लंबे समय से मेरे बल्ले के बीच से कोई शॉट नहीं निकला था। मैंने तुम्हें कई बार यह चीज कही है कि टी20 क्रिकेट में ब्लॉक करने के लिए कोई जगह नहीं है।
Crucial breakthroughs ⚡️That 117-metre MAXIMUM 💪Explosive finish 💥Plenty of laughter & banter as @KagisoRabada25 & @liaml4893 sum up @PunjabKingsIPL's comprehensive victory. 👏 👏 - By @ameyatilak Full interview 📹 🔽 #TATAIPL | #GTvPBKS bit.ly/3OU64aS https://t.co/40mI49KhhS

लिविंगस्टोन ने लगाया था 117 मीटर का छक्का

गुजरात को केवल 143 रनों पर रोकने के बाद पंजाब ने 16 ओवर में ही मैच जीत लिया था। पंजाब के लिए शिखर धवन ने नाबाद अर्धशतक लगाया था तो वहीं लिविंगस्टोन ने भी 10 गेंदों में नाबाद 30 रन बनाए थे। लिविंगस्टोन ने 30 में से 28 रन एक ही ओवर में बनाए थे।

उन्होंने मोहम्मद शमी द्वारा फेंके गए 16वें ओवर की पहली गेंद पर जो छक्का लगाया था वह 117 मीटर लंबा था और यह इस सीजन का सबसे लंबा छक्का हो गया है। लिविंगस्टोन ने इस ओवर की पहली तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगाते हुए 28 रन बटोरे थे और मैच को 16वें ओवर में ही समाप्त कर दिया था। इस मैच में पंजाब के लिए रबाडा ने सबसे अधिक चार विकेट चटकाए थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment