Create
Notifications

"वह राशिद खान के खिलाफ डोमिनेट कर सकता है" - मुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

राशिद खान के खिलाफ टिम डेविड के आंकड़े काफी शानदार हैं
राशिद खान के खिलाफ टिम डेविड के आंकड़े काफी शानदार हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी लिसा स्टालेकर का मानना है कि मुंबई इंडियंस (MI)के पावर हिटर टिम डेविड (Tim David) गुजरात टाइटंस (GT) के लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) के खिलाफ डोमिनेट कर सकते हैं। 26 वर्षीय खिलाड़ी ने मुंबई की प्लेइंग XI में वापसी करते हुए पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नौ गेंदों में नाबाद 20 रन बनाकर आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अपनी टीम की पहली जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

राशिद खान के सामने बड़े-बड़े बल्लेबाजों को तकलीफ हुई है लेकिन खेल के छोटे प्रारूप में डेविड के आंकड़े इनके खिलाफ जबरदस्त हैं। उन्होंने पांच टी20 पारियों में राशिद की 19 गेंदों में 189.5 के स्ट्राइक रेट से 36 रन बनाये हैं और एक बार भी आउट नहीं हुए हैं।

क्रिकबज पर लिसा स्टालेकर ने बताया कि आखिर क्यों टिम डेविड ने अलग-अलग टी20 लीग में एक भरोसेमंद पावर हिटर का टैग हासिल किया है। उन्होंने कहा,

वह बड़े छक्के लगा सकता है और इसलिए वह ऐसा व्यक्ति है जिसने टी20 डोमेस्टिक सर्किट में अच्छा प्रदर्शन किया है। जाहिर तौर पर बिग बैश में होबार्ट हरिकेंस के लिए भी खेले हैं। उनका राशिद खान के खिलाफ वास्तव में एक शानदार रिकॉर्ड है। इसलिए मुंबई के पास उन्हें ड्रॉप करने की कोई वजह नहीं है, क्योंकि राशिद खान गुजरात के लिए खेल रहे हैं। वह एक ऐसा खिलाड़ी है जिसने उसके खिलाफ दबाव बनाया है, देखते हैं कि वह अब भारतीय पिचों पर कैसा करता है।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ गुजरात टाइटंस लय में वापसी करना चाहेगी - शॉन पोलक

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने पिछले मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी, जो कि एक गलत निर्णय साबित हुआ था। उनके इस निर्णय से दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज शॉन पोलाक भी प्रभावित नहीं दिखे। उनके मुताबिक गुजरात ने चेस करते हुए अच्छा किया है और उन्हें ज्यादा प्रयोग नहीं करने चाहिए। उन्होंने कहा,

यह कारगर नहीं रहा (टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए)। वे जीत की राह पर लौटना चाहेंगे। आपको एक छोटे से ब्लिप से कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन जब यह दो या तीन ब्लिप हो जाता है तो यह आदत बन जाती है और फिर मुद्दे उठाए जाते हैं और लोगों को लगता है कि वे फॉर्म से बाहर हो गए हैं। इसलिए वे वापस वापसी करना चाहेंगे।

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2022 का 51वां मुकाबला शाम 7:30 बजे, मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जायेगा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...