IPL 2023 Auction - केकेआर टीम में चुने जाने पर लिटन दास ने जताई खुशी

Nitesh
India v Bangladesh - ICC Men
India v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup

बांग्लादेश के विस्फोटक बल्लेबाज लिटन दास (Litton Das) को आईपीएल नीलामी (IPL Auction) के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स ने खरीद लिया। आईपीएल में चुने जाने के बाद लिटन दास काफी खुश हैं और इसको लेकर उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। लिटन दास ने ट्वीट करके आईपीएल में सेलेक्शन को लेकर खुशी जाहिर की।

IPL 2023 के लिए मिनी ऑक्शन कोच्चि में हुआ और इस दौरान लिटन दास को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 50 लाख की उनकी बेस प्राइस में खरीदा। पहले फेज में लिटन दास अनसोल्ड रहे थे लेकिन आखिर में आकर केकेआर ने उन्हें खरीद लिया। अब लिटन दास केकेआर टीम में शाकिब अल हसन के साथ खेलेंगे। लिटन दास के पास टी20 फॉर्मेट का काफी अनुभव है। वो ताबड़तोड़ पारियां खेलने के लिए जाने जाते हैं। टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम के खिलाफ उन्होंने विस्फोटक पारी खेली थी।

लिटन दास ने कहा कि वो काफी एक्साइटेड हैं

कोलकाता नाइट राइडर्स ने लिटन दास का फ्रेंचाइजी में स्वागत किया तो उन्होंने भी इस पर प्रतिक्रिया दी। लिटन दास ने ट्वीट करके कहा कि वो आगामी सीजन के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन खत्म हो चुका है और इस बीच सभी फ्रेंचाइजी ने अगले सीजन के लिए अपनी टीम को मजबूत करने का काम किया। सैम करन आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने और उन्हें पंजाब किंग्स ने 18 करोड़ 50 लाख रुपये में खरीदा। इसके अलावा बेन स्टोक्स, कैमरन ग्रीन और निकोलस पूरन के ऊपर भी पैसों की बारिश की गई। भारतीय खिलाड़ियों में मयंक अग्रवाल खरीदे जाने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी बने। इसके अलावा अमित मिश्रा और पियूष चावला जैसे दिग्गजों की एक बार फिर लीग में वापसी हुई है। शिवम मावी और मुकेश कुमार जैसे युवा खिलाड़ियों को भी काफी अच्छी कीमत में खरीदा गया। कई और प्लेयर रहे जिन्हें नीलामी के दौरान खरीदा गया।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now