Create

युसूफ पठान और इरफ़ान पठान ने धुआंधार पारियां खेल भारत को जिताया, वीरेंदर सहवाग हुए फ्लॉप

युसूफ पठान ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया
युसूफ पठान ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) में भारत की स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित मैच को भारतीय टीम इंडिया महाराजा ने 6 विकेट से जीत लिया। सामने वर्ल्ड जायंट्स की टीम थी। पहले खेलते हुए वर्ल्ड जायंट्स की टीम ने 8 विकेट पर 170 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए इंडिया महाराजा ने आठ गेंद शेष रहते 4 विकेट पर 175 रन बनाए और मैच जीत लिया।

वर्ल्ड जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया। केविन ओ'ब्रायन और हैमिल्टन मसाकाद्जा ने पहले विकेट के लिए 50 रन जोड़े। इस बीच मसाकाद्जा 15 गेंद में 18 रन बनाए। केविन ओ'ब्रायन ने 31 गेंद खेलकर तूफानी 52 रनों की पारी खेली। यहाँ से दिनेश रामदीन ने तेज बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंदों में नाबाद 42 रन बनाए। कैलिस 12 और थिसारा परेरा 23 रन बनाकर आउट हो गए। इस तरह वर्ल्ड जायंट्स की टीम 8 विकेट पर 170 रन बना पाई। इंडिया महाराजा के लिए पंकज सिंह ने 26 रन देकर 5 विकेट झटके।

जवाब में खेलते हुए इंडिया महाराजा ने वीरेंदर सहवाग का विकेट गंवा दिया। वह 4 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद पार्थिव पटेल 18 और मोहम्मद कैफ 11 रन बनाकर आउट हो गए। 50 रन पर 3 विकेट गिरने से इंडिया महाराजा की स्थिति खराब हो गई। उस समय युसूफ पठान और तन्मय श्रीवास्तव ने धाकड़ बल्लेबाजी की। दोनों ने तेज खेलते हुए शतकीय भागीदारी की। दोनों ने भारतीय टीम की जीत का मार्ग प्रशस्त किया। श्रीवास्तव 39 गेंद में 54 रन बनाकर आउट हुए। युसूफ पठान ने 35 गेंद में 5 चौके और 2 छक्कों से नाबाद 50 रन बनाए। इरफ़ान पठान ने 9 गेंद में 3 छक्कों से 20 रन बनाए। इस तरह इंडिया महाराजा ने आठ गेंद पहले 6 विकेट से मैच जीत लिया। टिम ब्रेसनन ने वर्ल्ड जायंट्स के लिए 3 विकेट झटके।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
1 comment