ब्रेट ली की बजाई धुनों पर हिंदी और पंजाबी गाने गाते दिखे हरभजन सिंह, सामने आये वीडियो 

Neeraj
LLC मास्टर्स का फाइनल मैच आज खेला जायेगा
LLC मास्टर्स का फाइनल मैच आज खेला जायेगा

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket 2023) का फाइनल मुकाबला आज शाम वर्ल्ड जायंट्स और एशिया लायंस के बीच खेला जायेगा। एलएलसी मास्टर्स के तीसरे सत्र में दर्शकों को कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिले हैं। इस टूर्नामेंट के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके कई खिलाड़ियों ने भी लम्बे समय बाद साथ में क्रिकेट खेला और कुछ मजेदार समय साथ में व्यतीत किया। इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें ब्रेट ली (Brett Lee) गिटार बजाते दिख रहे हैं और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) उनकी धुनों पर फेमस हिंदी और पंजाबी गाने गाते दिख रहे हैं।

दरअसल, हरभजन सिंह और ब्रेट ली एलएलसी मास्टर्स लीग का हिस्सा हैं और इस समय दोनों कतर के दोहा में हैं। टूर्नामेंट में भज्जी इंडिया महाराजा की ओर से खेल रहे थे। वहीं, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली वर्ल्ड जायंट्स टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। 19 मार्च को दोनों दिग्गज मस्ती के मूड में नजर आये और साथ में एन्जॉय करते दिखे। वीडियो में ब्रेट ली गिटार बजाते दिख रहे हैं और भज्जी पहले पंजाबी गाना 'मुंडिया तो बच के' गाते है और फिर हिंदी गानों में 'इन्तेहाँ हो गई इंतज़ार की' गाते हुए अपनी गाने की कला का प्रदर्शन करते हैं।

आप भी देखें ये वीडियो:

टूर्नामेंट में इंडिया का प्रदर्शन रहा निराशाजनक

एलएलसी मास्टर्स में इंडिया महाराजा की अगुवाई टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के हाथों में सौंपी गई थी। भारत ने टूर्नामेंट में कुल पांच मुकाबले खेले, जिसमें सिर्फ एक में जीत हासिल कर पाई और 4 मैचों में टीम को शिकस्त मिली थी। वहीं, शाहिद अफरीदी के नेतृत्व वाली एशिया लायंस ने पांच में से तीन मैच जीत और दो में टीम को हार मिली। जबकि वर्ल्ड जायंट्स ने चार मैच खेले, जिसमें तीन में जीत और एक में टीम को पराजय मिली है। फाइनल मुकाबला वर्ल्ड जायंट्स और एशिया लायंस के बीच होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now