टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की हार के लिए आया बयान

भारतीय टीम
भारतीय टीम

पाकिस्तान की टीम को भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान की हार को लेकर इमरान नजीर ने बड़ी बात कही है। इमरान नजीर ने कहा है कि भारत के खिलाफ टी20 फाइनल में मिली हार का जीवन भर पछतावा रहेगा। इमरान नजीर ने पाकिस्तान की उस हार के लिए अब बयान दिया है।

एक यूट्यूब शॉ पर बातचीत करते हुए नजीर ने कहा कि क्रिकेट के हिसाब से मेरे करियर का सबसे बड़ा रिग्रेट यही रहेगा। मुझे मेरी आखिरी साँस तक यह दुःख पहुंचाएगा। व्यक्तिगत रूप से कहूँ तो मुझे पाकिस्तान के लिए यह मैच अकेले जीतना चाहिए था जैसे मैंने आईएसएल में किया था। एक खिलाड़ी बल्ले के बीच में खेलता है तो उसका मतलब उसमें विश्वास है।

यह भी पढ़ें: 3 टेस्ट विशेषज्ञ खिलाड़ी जो आईपीएल में सफल रहे थे

पाकिस्तान को दो बार मिली हार

दक्षिण अफ्रीका में साल 2007 में हुए टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को भारतीय टीम के खिलाफ दो बार पराजय का सामना करना पड़ा। पहले लीग मैचों में मैच टाई हुआ और भारतीय टीम ने पाकिस्तान को सुपर ओवर में हराया। इसके बाद फाइनल में अंतिम ओवर में मिस्बाह उल हक के खराब शॉट ने पाकिस्तान को पराजित होना पड़ा। भारत के लिए अंतिम ओवर जोगिन्दर शर्मा कर रहे थे जो आजकल हरियाणा पुलिस में डीएसपी हैं।

भारतीय टीम
भारतीय टीम

इमरान नजीर ने 158 रनों का पीछा करते हुए तेज शुरुआत की और 14 गेंद पर 33 रन बनाकर आउट हो गए। नजीर ने कहा कि मैं अच्छा खेल रहा था लेकिन दुर्भाग्य से रन आउट हो गया और मैच धीरे-धीरे फिसल गया। आगे नजीर ने यह भी कहा कि काफी दर्शकों के सामने फाइनल मैच खेलना मेरे करियर के मुख्य पलों में रहेगा।

गौरतलब है कि इमरान नजीर ने पाकिस्तान की टीम के लिए तीनों प्रारूप में खेला है लेकिन चोट के कारण वह लम्बे नहीं खेल पाए। 2018 में उन्होंने प्रोफेशनल क्रिकेट में वापस आने का फैसला लिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now