चार साल के नन्हें बच्चे ने केएल राहुल को कहा बेस्ट प्लेयर...दिग्गज बल्लेबाज ने साइन की हुई जर्सी देने का किया वादा

केएल राहुल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने
केएल राहुल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

आईपीएल 2023 (IPL) में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) को चार साल के एक बच्चे ने अपना फेवरिट प्लेयर बताया है। आईपीएल के सभी 10 कप्तानों की तस्वीर लगी हुई थी और उसमें से इस बच्चे ने केएल राहुल को अपना फेवरिट बताया और इससे राहुल काफी ज्यादा खुश हैं। उन्होंने इस बच्चे का एड्रेस मांगा और कहा कि वो अपनी साइन की हुई जर्सी उस बच्चे के लिए भेजना चाहते हैं।

केएल राहुल आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान हैं। हालांकि इस सीजन वो इंजरी का शिकार हो गए थे। 1 मई को राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में उन्हें फील्डिंग करते हुए चोट लग गई थी। इसके बाद वो काफी दर्द में नजर आए थे और तुरंत ही मैदान से बाहर चले गए थे। उनकी इंजरी इतनी गहरी थी कि उन्हें बचे हुए मैचों से बाहर होना पड़ा था और इसी वजह से लखनऊ सुपर जायंट्स को काफी बड़ा नुकसान हुआ।

केएल राहुल को नन्हें फैन ने बताया अपना सबसे फेवरिट प्लेयर

केएल राहुल ने एक वीडियो को रीट्वीट किया है जिसमें एक चार साल का बच्चा उन्हें अपना फेवरिट प्लेयर बता रहा है। इस बच्चे ने आईपीएल के सभी 10 कप्तानों के नाम बताए और जब इससे बेस्ट प्लेयर के बारे में पूछा गया तो इसने केएल राहुल का नाम लिया। इसी वजह से केएल राहुल ने बच्चे का एड्रेस मांगकर उसे अपनी साइन की हुई जर्सी देने की बात कही है।

आपको बता दें कि कई पूर्व दिग्गजों ने माना कि केएल राहुल के नहीं होने से लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम आईपीएल 2023 में कमजोर हो गई। सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कोच टॉम मूडी ने कहा कि लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए केएल राहुल का न होना भारी पड़ा है। टूर्नामेंट के बीच में केएल राहुल को चोटिल होने का खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now