"एक पारी आपको सुपरस्टार नहीं बनाती" आयुष बदोनी को लेकर LSG के मेंटर गौतम गंभीर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

आयुष बदोनी ने अपने डेब्यू गेम में शानदार अर्धशतक लगाया था
आयुष बदोनी ने अपने डेब्यू गेम में शानदार अर्धशतक लगाया था

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आज लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का सामना चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से है। पहले मैच में हार के बाद टीम को जीत की तलाश है। आईपीएल में अपना पहला मैच खेलने वाले लखनऊ सुपर जायंट्स के युवा बल्लेबाज आयुष बदोनी (Ayush Badoni) ने अपने डेब्यू मैच में मुश्किल स्थिति में जबरदस्त बल्लेबाजी की थी और अपनी टीम को मुश्किल स्थिति से उबारा था। इस युवा बल्लेबाज ने सभी को काफी प्रभावित किया था। टीम के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भी आयुष को प्रतिभाशाली बताया है लेकिन उन्होंने अभी महज इसे एक शुरुआत बताया है।

गुजरात टाइटंस के खिलाफ लखनऊ की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 29/4 के स्कोर पर संघर्ष कर रही थी। यहाँ से दीपक हूडा का आयुष ने पूरा साथ दिया और दोनों ने एक साझेदारी निभाई, जिसमें हूडा ने आक्रामक रवैया अपनाया था। उनके आउट होने के बाद युवा खिलाड़ी ने जिम्मेदारी संभाली और विश्वस्तरीय गेंदबाओं के सामने चौके-छक्के लगाए। उन्होंने 41 गेंदों में 54 रन बनाये। इस दौरान 4 चौके और 3 छक्के भी जड़े।

अभी उसके बारे में बहुत बात करना जल्दबाजी है - गौतम गंभीर

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच से आयुष बदोनी के बारे में बात करते हुए गंभीर ने कहा,

अभी उसके बारे में बात करना बहुत जल्दबाजी है क्योंकि एक पारी आपको सुपरस्टार नहीं बनाती है। लेकिन हाँ, उसके पास बहुत सारा टैलेंट है और इसीलिए वह इस ड्रेसिंग रूम का हिस्सा हैं। हमने उसके टैलेंट को पहचाना। हमने उसे काफी देखा भी है क्योंकि वह दिल्ली से आता है। लेकिन उसके लिए सबसे महत्वपूर्ण बात खुद को संतुलित रखना है और हमारे लिए भी उसे संतुलित रखना जरूरी है।

आपको बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने आयुष बदोनी को मेगा ऑक्शन के दौरान 20 लाख के बेस प्राइस में खरीदा था और उन्होंने अपने पहले ही मैच में फ्रेंचाइजी के फैसले को सही साबित कर दिया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now