एंडी फ्लावर के RCB का कोच बनने पर LSG ने किया ट्वीट, फैंस ने दी ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

आरसीबी और LSG टीम (Photo Credit - IPLT20)
आरसीबी और LSG टीम (Photo Credit - IPLT20)

एंडी फ्लावर आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कोच बन गए हैं। अभी तक एंडी फ्लावर लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के हेड कोच थे। उन्होंने अपनी कोचिंग में टीम को दो बार प्लेऑफ में पहुंचाया था। हालांकि लखनऊ सुपर जायंट्स ने अगले सीजन के लिए जस्टिन लैंगर को अपना नया कोच बनाया है। जबकि एंडी फ्लावर को आरसीबी ने अपना नया कोच नियुक्त किया है।

लखनऊ सुपर जायंट्स और आरसीबी के बीच आईपीएल में राइवलरी काफी तगड़ी हो गई है। आईपीएल 2023 के दौरान दोनों ही टीमों के बीच जिस तरह के जबरदस्त मुकाबले और उसके बाद विवाद देखने का मिला था। उसके बाद से ही दोनों ही टीमों की राइवलरी काफी बड़ी हो गई है।

एंडी फ्लावर के RCB का हेड कोच बनने को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

ऐसे में जब एंडी फ्लावर आरसीबी के हेड कोच बने तो फिर लखनऊ सुपर जायंट्स ने ट्वीट करके उन्हें बधाई दी और इस पर फैंस ने काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं दीं।

इसमें मजा आना चाहिए, अच्छा परफॉर्मेंस दीजिए एंडी फ्लावर।
अपने ही गिराते हैं नशेमन पर बिजलियां...अब फ्लावर तो विरोधी टीम के दोस्त बन गए हैं। अब LSG का प्लान आरसीबी के पास आ जाएगा।
अब नवीन उल हक को आरसीबी में ट्रेड कर दीजिए। इसमें काफी मजा आएगा।
लखनऊ में आम के दाम क्या हैं ? बेंगलुरू में तो 120 रुपए किलो मिल रहे हैं।
पिछली बार जब एंडी फ्लावर लखनऊ के साथ थे तब आरसीबी के खिलाफ काफी आक्रामकता दिखा रहे थे। इस साल वो आरसीबी के कोच हैं। एकदम से वक्त बदल दिया, जज्बात बदल दिया, जिंदगी बदल दिया।

आपको बता दें कि एंडी फ्लावर का कोच के तौर पर रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। सीपीएल में सेंट लूसिया ज्यूक्स उनकी कोचिंग में रनर-अप रही थी। पीएसएल में उन्होंने मुल्तान सुल्तांस को टाइटल जिताया था और इंटरनेशनल लीग टी20 में गल्फ जायंट्स को खिताब दिलाने में मदद की थी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now