LSG vs KKR प्रेडिक्शन - आज का IPL 2022 मैच लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स कौन जीतेगा?

लखनऊ और कोलकता के बीच अहम मुकाबला होगा
लखनऊ और कोलकता के बीच अहम मुकाबला होगा

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 53वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का मुकाबला कोलकता नाइट राइडर्स (KKR) से होगा। यह मुकाबला शाम 7:30 बजे पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जायेगा। लखनऊ की टीम अपने 10 में से सात मुकाबले जीतकर अंकतालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद है। जबकि कोलकता की टीम 10 में से चार मुकाबले जीतकर आठवें स्थान पर है। प्लेऑफ के दृष्टिकोण से दोनों टीमों के लिए अहम मैच है। इस मुकाबले में विनर टीम का प्रेडिक्शन (Aaj Ka Match Kaun Jeetega) जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

लखनऊ ने टूर्नामेंट में अच्छा खेल दिखाया है और टीम ने अपने पिछले तीन मुकाबलों में जीत हासिल की है। कप्तान केएल राहुल ने बल्ले के साथ जबरदस्त प्रदर्शन किया है। वहीं क्विंटन डी कॉक और दीपक हूडा जैसे बल्लेबाजों ने भी अहम समय में अपने बल्ले से दमखम दिखाया है। टीम के पास कई जबरदस्त ऑलराउंडर हैं और इसी वजह से गेंदबाजी में बहुत सारे विकल्प मौजूद हैं। आवेश खान पिछले तीन में से दो मुकाबले नहीं खेले, इसके बावजूद गेंदबाजी विभाग ने बेहतर किया है और मोहसिन खान ने मिले मौके को पूरी तरह से भुनाया है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अभी तक टूर्नामेंट उम्मीदों के अनुरूप नहीं रहा है। लगातार पांच मुकाबले हारने के बाद टीम को पिछले मुकाबले में अपनी चौथी जीत मिली। केकेआर के लिए टीम कॉम्बिनेशन एक बड़ा मुद्दा रहा लेकिन अब लग रहा है उन्हें सही कॉम्बिनेशन मिल चुका है। श्रेयस अय्यर और नितीश राणा ने बल्ले से अच्छा किया है, वहीं रिंकू सिंह ने भी अपनी फिनिशिंग स्किल से सभी को प्रभावित किया है। गेंदबाजी यूनिट ने अभी तक अच्छा किया है लेकिन डेथ ओवर्स में टीम को बेहतर करना होगा।

आज का IPL मैच LSG vs KKR कौन जीतेगा?

प्रेडिक्शन - आज का मैच LSG जीतेगी।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now