Create

LSG vs RCB प्रेडिक्शन - आज का IPL 2022 मैच लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कौन जीतेगा?

लखनऊ और बैंगलोर के बीच मुकाबला होगा
लखनऊ और बैंगलोर के बीच मुकाबला होगा
reaction-emoji reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 के 31वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से होगा। लखनऊ की टीम अपने छह में से चार मुकाबले जीतकर अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है। वहीं बैंगलोर की टीम भी छह में चार मुकाबले जीत चुकी है और अंकतालिका में चौथे स्थान पर है। दोनों टीमों के बीच आज यह मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में शाम 7:30 खेला जायेगा। इस मुकाबले में विनर टीम का प्रेडिक्शन (Aaj Ka Match Kaun Jeetega) जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

लखनऊ ने अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक शानदार जीत हासिल की थी। कप्तान केएल राहुल जबरदस्त फॉर्म में हैं और उन्होंने पिछले मुकाबले में शतक भी बनाया था। क्विंटन डी कॉक भी अच्छी लय में लग रहे हैं। मार्कस स्टोइनिस ने भी ऑलराउंडर के रूप में अच्छा किया है। पिछले मैच में मनीष पांडे के बल्ले से रन आये थे, जो कि टीम के लिए अच्छी खबर है। हालाँकि गेंदबाजी विभाग में आवेश खान के जोड़ीदार दुश्मंथा चमीरा काफी महंगे साबित हो रहे हैं और इस पर नियंत्रण करना जरूरी होगा।

आरसीबी की टीम ने भी अपने पिछले मुकाबले में जीत दर्ज की थी लेकिन इसके बावजूद टॉप ऑर्डर की नाकामी को छुपाया नहीं जा सकता है। फाफ डू प्लेसी और अनुज रावत की जोड़ी अच्छी शुरुआत नहीं दिला पाई है। वहीं विराट कोहली भी निरंतरता दिखाने में नाकाम रहे हैं। ग्लेन मैक्सवेल ने मध्यक्रम को मजबूती दी है और पिछले मैच में अच्छी बल्लेबाजी भी की थी। दिनेश कार्तिक टीम के संकटमोचन बने हुए हैं और ताबड़तोड़ अर्धतक लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। जोश हेजलवुड ने लगातार नियंत्रण के साथ गेंदबाजी की है और पिछले मैच में मोहम्मद सिराज भी लय में दिखे। स्पिन विभाग में वनिंदू हसारंगा काफी अहम होंगे क्योंकि उनके ऊपर लखनऊ के मध्यक्रम की जिम्मेदारी होगी।

आज का IPL मैच LSG vs RCB कौन जीतेगा?

प्रेडिक्शन - आज का मैच LSG जीतेगी।

youtube-cover

live poll LIVE POLL

Q. आज का IPL 2022 मैच कौन जीतेगा?

LSG

RCB

293 votes so far

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...