Create

"एम एस धोनी की अहमियत चेन्नई और क्रिकेट के लिए काफी ज्यादा है"

एम एस धोनी और लुंगी एन्गिडी
एम एस धोनी और लुंगी एन्गिडी
Nitesh

साउथ अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज लुंगी एन्गिडी (Lungi Ngidi) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) की काफी तारीफ की है। सीएसके के इस प्लेयर ने हाल ही में टीम की तरफ से खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी।

लुंगी एन्गिडी 2018 के आईपीएल सीजन से ही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा हैं। हालांकि वो चोट की वजह से 2019 के सीजन में नहीं खेल पाए थे लेकिन 2020 में उन्होंने वापसी की और चार मुकाबले टीम के लिए खेले।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ खास बातचीत में लुंगी एन्गिडी ने बताया कि एम एस धोनी का औरा कितना बड़ा है इसका पता उन्हें तब चला था जब वो पहली बार चेन्नई आए थे। लुंगी एन्गिडी ने कहा,

जब मैं पहली बार चेन्नई आया तो जहां भी गया सभी लोग केवल धोनी का ही नाम चिल्ला रहे थे। फैंस इस तरह से धोनी के नाम का शोर कर रहे थे कि आपके रोंगटे खड़े हो जाएं। क्रिकेट और चेन्नई के लिए उनकी अहमियत काफी ज्यादा है। वो सचमुच कैप्टन कूल हैं।

ये भी पढ़ें: इयोन मोर्गन ने इशान किशन की धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, IPL का किया जिक्र

लुंगी एन्गिडी ने सीएसके के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया था

लुंगी एन्गिडी ने एम एस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। जब 2018 में सीएसके ने आईपीएल का खिताब जीता था तब धोनी उस टीम का अहम हिस्सा थे। उस सीजन एन्गिडी ने सात मैचों में 11 विकेट चटकाए थे।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अभी तक आईपीएल में तीन बार खिताब जीत चुकी है। हालांकि पिछला सीजन टीम के लिए उतना अच्छा नहीं रहा था लेकिन इस सीजन एम एस धोनी की अगुवाई में सीएसके जरुर वापसी करना चाहेगी।

ये भी पढ़ें: डैरेन ब्रावो की शतकीय पारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने लगातार तीसरे वनडे में हासिल की जीत, सीरीज 3-0 से अपने नाम की


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...