Create

विराट कोहली के ऊपर लंबे समय से शतक नहीं बना पाने का दबाव जरूर होगा, पूर्व दिग्गज का बयान

India Nets Session - India Tour to South Africa
India Nets Session - India Tour to South Africa

पूर्व दिग्गज गेंदबाज मदन लाल ने विराट कोहली (Virat Kohli) के लंबे समय से शतक नहीं बना पाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इसकी वजह से विराट कोहली के ऊपर दबाव जरूर होगा। मदन लाल के मुताबिक विराट कोहली अपने शतक में जितना ज्यादा देर करेंगे उतना ही दबाव उनके ऊपर बढ़ता जाएगा।

विराट कोहली ने पिछले कुछ सालों के दौरान कई अहम पारियां खेली हैं। हालांकि वो शतक लगाने में सफल नहीं हो पाए। विराट कोहली को शतक लगाए दो साल से भी ज्यादा का वक्त हो गया है। वो अपने 71वें अंतरराष्ट्रीय शतक का इंतजार कर रहे हैं। कोहली ने नवंबर 2019 में आखिरी बार बांग्लादेश के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट में शतकीय पारी खेली थी। इसके बाद से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके बल्ले से शतक नहीं आया है।

विराट कोहली बेंगलुरू टेस्ट मैच में अच्छी पारी खेल सकते हैं - मदन लाल

हालांकि मदन लाल को लगता है कि बेंगलुरू की पिच पर विराट कोहली शतक जड़ सकते हैं क्योंकि उन्हें यहां पर खेलने का काफी अनुभव है। उन्होंने आज तक पर बातचीत के दौरान कहा,

हम सभी चाहते हैं कि विराट कोहली अपने शतकों का सूखा खत्म करें। मुझे ऐसा लग रहा है कि ये चीज उनके दिमाग में भी चल रही होगी। एक और चीज ये है कि जितनी ज्यादा पारी वो अपने शतक के लिए लेगें उतना ही दबाव उनके ऊपर बढ़ता जाएगा। बेंगलुरू में हालांकि उन्हें फायदा मिल सकता है। यहां पर बाउंस मिलता है और इसी वजह वो अच्छी पारी खेल सकते हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने हाल ही में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया था। विराट कोहली 100 टेस्ट मैच खेलने वाले भारतीय क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। वो ये कारनामा करने वाले 12वें भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment