Create

विराट कोहली जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे, महेला जयवर्द्धने ने दी प्रतिक्रिया

विराट कोहली का बल्ला पिछले काफी समय से खामोश है
विराट कोहली का बल्ला पिछले काफी समय से खामोश है
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्द्धने (Mahela Jayawardena) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली को पता है कि इस तरह की परिस्थितियों से किस तरह बाहर आया जाता है और वो जल्द ही फॉर्म में लौटेंगे।

विराट कोहली पिछले काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। उनके बल्ले से रन बिल्कुल भी नहीं आ रहे हैं। यही वजह है कि वो इस वक्त लंबे ब्रेक पर चल रहे हैं। वो वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे और ना ही जिम्बाब्वे टूर पर भी जाएंगे। इसका मतलब ये हुआ कि विराट कोहली अब सीधे एशिया कप में खेलते हुए दिखेंगे। कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद से काफी ब्रेक लिया है। कई सीरीज ऐसे रहे जिसमें उन्होंने हिस्सा नहीं लिया लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ और उनका खराब फॉर्म लगातार जारी रहा।

विराट कोहली को पता है कि इस तरह की परिस्थितियों को कैसे हैंडल किया जाता है - महेला जयवर्द्धने

हालांकि महेला जयवर्द्धने के मुताबिक विराट कोहली एक क्लास प्लेयर हैं और वो जल्द ही वापसी करेंगे। आईसीसी के रिव्यू शो में उन्होंने कहा 'विराट कोहली इस वक्त जिस दौर से गुजर रहे हैं वो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन वो एक क्वालिटी प्लेयर हैं। मेरे हिसाब से विराट के पास वो क्षमता है कि वो इस तरह की परिस्थितियों से वापसी कर सकते हैं। पहले भी वो इस तरह के खराब फॉर्म से वापसी कर चुके हैं और मुझे पूरा भरोसा है कि इस बार भी वो इससे बाहर निकलेंगे। क्लास परमानेंट होता है और फॉर्म टेंपरेरी होता है।'


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...