Create

Sri Lanka का लक्ष्य अब टी20 वर्ल्ड कप जीतने का होना चाहिए, पूर्व दिग्गज कप्तान का बयान

Pakistan v Sri Lanka - Final DP World Asia Cup
Pakistan v Sri Lanka - Final DP World Asia Cup
Naveen Sharma

पूर्व श्रीलंकाई कप्तान महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने कहा है कि इस टीम का मुख्य लक्ष्य यही है कि अब टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की ट्रॉफी उठाई जाए। जयवर्धने ने दसुन शनाका की टीम को लेकर कई अहम बातों का जिक्र किया। एशिया कप में जीत के बाद श्रीलंकाई टीम को अलग कद के साथ देखा जा रहा है।

आईसीसी से बातचीत में जयवर्धने ने कहा कि अगर वे पिछले (टी20) विश्व कप और फिर अब एशिया कप में हासिल की गई उपलब्धि पर भरोसा करते हैं, तो मुझे लगता है कि उन्हें विश्व कप जीतने के अलावा और कुछ नहीं देखना चाहिए। मेरा मतलब है कि यह रवैया है और यह एक ऐसी टीम है जो मुझे लगता है कि बिना किसी डर के खेलेगी और उन पर कोई अतिरिक्त दबाव नहीं होगा, इसलिए बस वहां जाएं और अपने क्रिकेट का आनंद लें और खेलें।

जयवर्धने ने यह भी कहा कि विश्व कप की शुरुआत उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है क्योंकि उन्हें लय हासिल करने और परिस्थितियों के अनुकूल खुद को ढालने की जरूरत है। मुझे पूरा विश्वास है कि वे ऐसा करने में सक्षम हैं।

एशिया कप में श्रीलंका की टीम ने खराब शुरुआत के बाद लय हासिल की और फाइनल में भी जीत दर्ज की। पहले मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ श्रीलंकाई टीम को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने हर मैच में धाकड़ प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की। श्रीलंका की टीम ने भारतीय टीम को भी हराया था। फाइनल में पाकिस्तान को श्रीलंका ने पराजित करते हुए छठी बार खिताब हासिल की।

उल्लेखनीय है कि श्रीलंका की टीम क्वालीफायर मैचों में खेलकर टी20 वर्ल्ड कप के अगले चरण में जाने का प्रयास करेगी। ऐसे में एशिया कप में बड़ी टीमों को हराने से खिलाड़ियों में आत्मविश्वास जरुर आया होगा।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...