Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी की फोटो शेयर कर यूपी पुलिस ने कोरोनावायरस से बचने की जानकारी दी

  • कोरोनावायरस को लेकर यूपी पुलिस ने अपने CALL 112 ट्विटर हैंडल पर शेयर की फोटो
  • वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में धोनी का रन आउट फैंस के लिए काफी चौंकाने वाला था
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 26 Mar 2020, 10:59 IST

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी

कोरोनावायरस की वजह से फ़िलहाल पूरा भारत 21 दिनों के लिए लॉकडाउन है और दुनिया के ज्यादातर देशों की यही हालत है। दुनियाभर में अभी तक 4 लाख से भी ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, वहीं 20 हज़ारसे ज्यादा लोगों की मौत भी हो चुकी है। भारत में भी 600 से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं और इसी वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर में लॉकडाउन की घोषणा की थी।

इसी सिलसिले में यूपी पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के लिए महेंद्र सिंह धोनी की एक फोटो ट्विटर हैंडल पर शेयर की है, जिसमें उन्हें विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ रन आउट होते हुए दिखाया गया है। आपको याद होगा कि मैच के आखिरी लम्हों में महेंद्र सिंह धोनी रन आउट हो गए थे और भारतीय टीम फाइनल में प्रवेश नहीं कर सकी थी। यूपी पुलिस ने अपने CALL 112 ट्विटर हैंडल पर इस फोटो के साथ लिखा - हमें कोरोना से मैच जीतना है! कैसे? अंदर रह कर..

यह भी पढ़ें - बीसीसीआई ने शेयर की रोहित शर्मा की फोटो, फैंस पर है कड़ी नजर

गौरतलब है कि विश्व कप 2019 सेमीफाइनल के बाद धोनी ने एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है और ऐसा अनुमान है कि अब शायद ही वो भारतीय टीम के लिए खेलते हुए दिखें। आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से वह खेलते हुए दिखने वाले थे, लेकिन कोरोनावायरस के कारण फ़िलहाल आईपीएल के आयोजन पर खतरा मंडरा रहा है।

आईपीएल 2020 की शुरुआत 29 मार्च से होने वाला था, लेकिन इसे 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया था। हालाँकि भारत में हुए 21 दिनों के लॉकडाउन को देखते हाल फिलहाल आईपीएल का आयोजन खटाई में है। इससे पहले टोक्यो ओलंपिक्स 2020 को भी 2021 तक के लिए शतजित कर दिया गया था।

Published 26 Mar 2020, 10:59 IST
Advertisement
Fetching more content...