Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी की 75 साल की सुपरफैन ने किया कुछ अनोखा, वायरल हो रही है तस्वीर

  • चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फैन ने करवाई उनके नाम की हेयरस्टाइल
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 08 Mar 2020, 11:46 IST

महेंद्र सिंह धोनी  फैन
महेंद्र सिंह धोनी  फैन

महेंद्र सिंह धोनी को फैंस मैदान पर देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान औऱ चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है और अब जब काफी समय बाद धोनी आईपीएल 2020 से मैदान में वापसी कर रहे हैं तो उनके फैंस की खुशी देखते ही बन रही है। फैंस का उनके लिए प्यार देखते ही बन रहा है। इसी कड़ी में माही की एक 75 वर्षीय फैन ने कुछ ऐसा किया जो जमकर वायरल हो रही हैं।

75 साल की महिला ने सिर पर लिखवाया धोनी

ये 75 साल की महिला महेंद्र सिंह धोनी की बड़ी फैन हैं। इन्होंने अपनी हेयरस्टाइल तक चेंज करवा ली है। इतना ही नहीं, इन्होंने अपने हेयरस्टाइल के सहारे सिर पर एक तरफ धोनी तो एक तरफ थाला लिखवाया है।


जमकर वायरल हो रही तस्वीर

धोनी की इस सुपरफैन की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। लोग लगातार इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि महेंद्र सिंह धोनी के फैंस की यह स्पिरिट है। इस हेयरकट की भी एक सेपरेट फैन बेस है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: क्रिस वोक्स ने आईपीएल से अपना नाम वापस लिया

लंबे समय से मैदान से दूर हैं धोनी

महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से मैदान से दूर चल रहे हैं। आईसीसी वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद धोनी ने कोई मैच नहीं खेला है। धोनी ने अपना आखिरी वनडे 9 जुलाई 2019 को खेला था। जिसके बाद से लगातार उनके सन्यास की भी अटकलें लगाई जा रही थीं।

आईपीएल से पहले लेंगे ब्रेक

बताया जा रहा है कि धोनी टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ 19 मार्च तक ट्रेनिंग करेंगे जिसके बाद वो पहले मैच से पहले ब्रेक लेंगे। बता दें, आईपीएल का पहला मुकाबला 29 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा।

Published 08 Mar 2020, 11:46 IST
Advertisement
Fetching more content...