Hindi Cricket News: वर्ल्ड कप के दौरान ड्रेसिंग रुम में विवाद की खबरों का महमदुल्लाह ने किया खंडन

महमदुल्लाह
महमदुल्लाह

बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी महमदुल्लाह ने विश्व कप के दौरान ड्रेसिंग रूम में दरार की खबरों को पूरी तरह से गलत बताया है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उन चीजों के बारे में बात करना बेहतर नहीं है। केवल एक चीज मैं कह सकता हूं कि कुछ चीजें वैसी पेश नहीं की गई हैं, जैसे उन्हें पेश किया जा सकता था। इस मुद्दे पर मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मुझे नहीं लगता कि टीम में मेरी किसी से कोई झड़प हुई थी। हम सब बहुत अच्छे दोस्त हैं।

महमदुल्लाह ने कहा कि आप ड्रेसिंग रूम में आ सकते हैं और पूरा माहौल देख सकते हैं कि हम किस तरह से आपस में बात करते हैं। किस तरह से जूनियर और सीनियर के बीच हंसी-मजाक चलता रहता है। मैं अपनी तरफ से सौ प्रतिशत योगदान दे रहा हूं, ताकि अपनी टीम के साथियों के साथ खुश रह सकूं। मैं वर्तमान ही नहीं बल्कि भविष्य में भी ऐसा करना चाहता हूं।

एक कार्यक्रम के दौरान विवाद की खबरों का खंडन करने के साथ ही महमदुल्लाह ने अपनी फिटनेस को लेकर भी जानकारी दी। यह खबर बांग्लादेश क्रिकेट के लिहाज से बेहद सकारात्मक है। रविवार को उन्होंने बिना किसी दर्द के पांच ओवर फेंके। उन्होंने भरोसा दिया कि वह अपनी फिटनेस को हासिल करने की दिशा में बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई की आगामी घरेलू टेस्ट और टी-20 सीरीज में वह अपनी उपस्थिति दर्ज करेंगे।

महमदुल्लाह ने कहा कि हमारे फीजियो देबाशीष दा ने जानकारी दी कि मैं सौ प्रतिशत फिट हूं। मेरा कंधा पहले से काफी बेहतर है। मुझे उम्मीद है कि आने वाले दिनों में मैं नियमित रूप से गेंदबाजी करूंगा। मेरे लिए हर दिन एक नई शुरुआत है। ब्रेक के दौरान मैं हमेशा सोचता था कि कब मैदान पर लौटूंगा। ब्रेक के दौरान यह सोचने का वक्त मिलता है कि आपने कहां गलतियां की हैं। अब मैं उन गलतियों को सुधारने में लगा हूं और खुद को तरोताजा कर रहा हूं। आप जितनी कड़ी मेहनत करोगे, उतने बेहतर परिणाम मिलेंगे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now