किरोन पोलार्ड ने MI की टीम को पहले मैच में मिली हार को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

किरोन पोलार्ड ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली (Photo - MI New York)
किरोन पोलार्ड और टिम डेविड ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली (Photo - MI New York)

एमआई न्युयॉर्क को मेजर लीग क्रिकेट (MLC 2023) के अपने पहले मैच में सैन फ्रांसिस्को से 22 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इसको लेकर टीम के कप्तान किरोन पोलार्ड ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हार का कारण बताया और कहा कि हम जब टार्गेट का पीछा कर रहे थे तो हमें और जल्द ताबड़तोड़ बैटिंग करना चाहिए था।

मेजर लीग क्रिकेट का दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस के फ्रेंचाइजी वाली एमआई न्युयॉर्क और आरोन फिंच की कप्तानी वाली सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न के बीच खेला गया। इस मैच में सैन फ्रांसिस्को ने एमआई न्युयॉर्क को 22 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सैन फ्रांसिस्को ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 215 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में एमआई न्युयॉर्क की टीम 5 विकेट खोकर सिर्फ 193 रन ही बना पाई। कोरी एंडरसन को उनकी जबरदस्त धुआंधार पारी (52 गेंद 91 रन) के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की - किरोन पोलार्ड

किरोन पोलार्ड ने एमआई को मिली इस हार को लेकर बड़ा बयान दिया है। मैच के बाद उन्होंने कहा,

हम टार्गेट चेज के दौरान थोड़ा लेट हो गए। टिम डेविड और हमने टाइम आउट के दौरान बात की थी कि हमें धुआंधार बल्लेबाजी करनी है क्योंकि अगर इस मैच को कोई जिता सकता है तो वो हम ही दोनों हैं। हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की लेकिन आखिर में काफी ज्यादा रन बनाने थे। एक समय पर हमने उनको बैकफुट पर धकेल दिया था लेकिन इसके बाद कोरी एंडरसन और शादाब खान ने जबरदस्त बैटिंग की। हमारा ये अभी पहला ही गेम था, इसलिए ज्यादा चिंता की कोई बात नहीं है।

आपको बता दें कि कप्तान पोलार्ड ने मुकाबले में 27 गेंद पर 2 चौके और 4 छक्के की मदद से 48 रन बनाए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now